Hindi NewsEntertainment NewsWorld Cup 2023 Ind vs Aus Anushka Sharma hugs Virat Kohli after India defeat Netizens Got Emotional

वर्ल्ड कप हारने के बाद अनुष्का के कंधे पर सिर रखकर रोए कोहली, वायरल तस्वीरें देख भावुक हुए फैंस; बोले....

वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद विराट कोहली इमोशनल हो गए। उनका मन भर आया। ऐसे में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने उन्हें जादू की झप्पी दी। इस झप्पी को देख फैंस भावुक हो गए।

वर्ल्ड कप हारने के बाद अनुष्का के कंधे पर सिर रखकर रोए कोहली, वायरल तस्वीरें देख भावुक हुए फैंस; बोले....
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 05:39 AM
हमें फॉलो करें

World Cup 2023 IND vs AUS: भारत की हार के बाद भारतीय खिलाड़ी टूट गए। वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल जीतने का उनका सपना अधूरा रह गए। ऐसे में उनकी आंखों से आंसू छलक आए। प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीतने वाले विराट कोहली भी अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए। निराश चेहरा लिए जब वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के पास पहुंचे तो उन्होंने विराट का हौसला बढ़ाने के लिए जादू की झप्पी दी। अनुष्का और विराट की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

इमोशनल हुए फैंस
वर्ल्ड कप हारने के बाद भारतीय इमोशनल हो गए। लेकिन, जब उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की झप्पी वाली तस्वीर देखी तब उनका दिल टूट गया। वह अपने हीरो का निराश चेहरा नहीं देख पा रहे हैं। ऐसे में वे लोग हमेशा विराट को सपोर्ट करने वालीं अनुष्का की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'पत्नी हो तो ऐसी'। दूसरे ने लिखा, 'थैंक्यू अनुष्का...हमारे हीरो को संभालने के लिए।' तीसरे ने लिखा, 'ये हमेशा विराट के साथ रहती है। उसकी हार में भी और उसकी जीत में भी।' वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो अनुष्का और विराट को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। 

तीसरी बार टूटा वर्ल्ड चैम्पियन बनने का सपना
ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। फिर अपनी फील्डिंग के जरिए टीम इंडिया को ऑलआउट कर दिया और अंत में टीम इंडिया द्वारा दिए गए टारगेट को अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ पूरा किया। इस तरह, इस मैच से पहले इस टूर्नामेंट में अजेय रही टीम इंडिया हार गई और तीसरी बार वर्ल्ड चैम्पियन बनने का उसका सपना टूट गया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें