Hindi NewsEntertainment Newsworld cup 2023 anushka sharma virat kohli neighbour katrina kaif praises them says they support each other

अनुष्का का सपोर्ट देख इम्प्रेस हैं पड़ोसन कटरीना कैफ, बोलीं- जब विराट खेलते हैं...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बॉन्डिंग की तारीफ उनके फैन ही नहीं बल्कि पड़ोसी भी करते हैं। उनकी पड़ोसन कटरीना कैफ को भी दोनों का एक-दूसरे के लिए सपोर्ट काफी पसंद आता है। विराट की भी तारीफ की

अनुष्का का सपोर्ट देख इम्प्रेस हैं पड़ोसन कटरीना कैफ, बोलीं- जब विराट खेलते हैं...
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 20 Nov 2023 09:35 AM
हमें फॉलो करें

वर्ल्ड कप 2023 में हारने के बाद विराट कोहली जब अनुष्का शर्मा के पास पहुंचे तो उन्होंने प्यार से गले लगाया। पूरी सीरीज भर अनुष्का का चीयर करना और विराट का ध्यान अनुष्का पर होना चर्चा में रहा। अब दोनों की बॉन्डिंग की तारीफ उनकी पड़ोसन कटरीना कैफ ने भी की है। टाइगर 3 एक्ट्रेस ने कहा कि दोनों का एक-दूसरे को सपोर्ट देखने लायक होता है। इसके अलावा कटरीना ने विराट कोहली की तारीफ भी की। 

दोनों करते हैं सपोर्ट
विराट कोहली जब मैदान में खेलते हैं तो अक्सर अनुष्का उनके सपोर्ट के लिए मौजूद होती हैं। विराट की उपलब्धियों को वह सेलिब्रेट करती हैं और सोशल मीडिया पर भी तारीफ करती हैं। वर्ल्ड कप के दौरान दोनों जैसे एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम बने रहे, खूब तारीफ हुई। अब कटरीना कैफ भी इस पर बोली हैं। आईएएनएस से बातचीत में कटरीना ने कहा, दोनों वाकई में एक-दूसरे के लिए गजब का सपोर्ट हैं। 

कटरीना कैफ ने की विराट की तारीफ
कटरीना ने कहा कि जब भी विराट खेलते हैं अनुष्का के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है। यह बहुत खूबसूत दिखता है। विराट की तारीफ करते हुए कटरीना ने कहा कि वह बहुत ही डेडिकेटेड और अनुशासन में रहने वाले हैं। उनका फिटनेस लेवल देखिए, उन्होंने खुद को बेहतर ही बनाया है। 

जब कटरीना ने अनुष्का को दी थी दावत
कटरीना और अनुष्का जब तक है जान और जीरो जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। अनुष्का एक मजेदार घटना भी बता चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि विकी और कटरीना ने एक बार उन्हें डिनर पर बुलाया था। तब अनुष्का ने उनको जवाब दिया था कि वह और विराट शाम को 6 बजे डिनर कर लेते हैं रात 9:30 पर सो जाते हैं। कटरीना हैरान थीं कि जिस वक्त उनके यहां स्नैक्स खाए जाते हैं उस वक्त वे डिनकर कर लेते हैं। इस पर अनुष्का ने कहा था कि वे उनके लिए 7-7:30 तक खा लेंगे लेकिन पार्टी से जल्दी चले जाएंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें