Hindi NewsEntertainmentWorld Cup 2023 Anushka Sharma and Athiya Shetty Sad Face After India Lose - Entertainment News India

भारत की हार के बाद मुंह लटकाए दिखीं अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी, क्रिकेट ग्राउंड से वायरल हुए वीडियो क्लिप

विराट कोहली और केएल राहुल ने यूं तो आज ठीक-ठाक प्रदर्शन किया लेकिन विश्व कप फाइनल मुकाबले के हिसाब से उनकी परफॉर्मेंस खास नहीं रही। भारत की हार के बाद दोनों की पत्नियों की यह वीडियो क्लिप वायरल है।

भारत की हार के बाद मुंह लटकाए दिखीं अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी, क्रिकेट ग्राउंड से वायरल हुए वीडियो क्लिप
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 11:30 PM
हमें फॉलो करें

World Cup 2023 के फाइनल मैच में भारत की हार के बाद अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी का चेहरा उतरा नजर आया। अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने जहां वर्ल्ड कप फाइनल्स में 54 रन बनाए वहीं के.एल. राहुल 66 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। खेल की शुरुआत जहां रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ शानदार रही वहीं कप्तान का विकेट जाने के बाद धीरे-धीरे सभी खिलाड़ी ऑल आउट हो गए।

विराट-केएल की पत्नियों के उतरे चेहरे
भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 240 रन का छोटा लक्ष्य रखा था, जिसे विरोधी टीम ने बड़ी आसानी से चेज कर लिया। ऑस्ट्रेलिया 6 विकेट से जीत गई जिसके बाद विराट और के एल राहुल की पत्नियों के मुंह लटके साफ देखे जा सकते थे।

कई बार ट्रोल हो चुकी हैं अनुष्का शर्मा
मालूम हो कि लंबे वक्त तक विराट कोहली की खराब पारी के लिए अनुष्का शर्मा को ट्रोल किया गया है। कुछ ऐसा ही केएल राहुल के बारे में भी देखने को मिला है। हालांकि आज के मैच में दोनों ने ठीक-ठाक योगदान दिया था।

अथिया-अनुष्का के चेहरों पर दिखी मायूसी
सोशल मीडिया पर अब अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी के वो वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें दोनों ही एक्ट्रेसेज अपने चेहरे पर हाथ रखकर मायूस चेहरा लिए नजर आ रही हैं। कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है।

मैच देखने पहुंचे थे कई बॉलीवुड सितारे
विश्व कप फाइनल मैच को एन्जॉय करने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे अहमदाबाद पहुंचे हुए थे। दीपिका पादुकोण से लेकर रणवीर सिंह तक और शाहरुख खान से लेकर गौरी खान और विवेक ओबेरॉय तक नरेंद्र मोदी स्टेडियम आज अपने क्रिकेट हीरोज का दीदार करने पहुंचे थे।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें