DA Image
5 जुलाई, 2020|2:46|IST

अगली स्टोरी

महिला ने सोनू सूद से कहा- ढाई महीने से पार्लर नहीं गई, प्लीज़ पहुंचा दो? एक्टर का जवाब जानकर हो जाएंगे लोटपोट

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन गए हैं। वह पिछले कई दिनों से लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। अभी तक वह 12 हजार से भी ज्यादा मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। साथ ही ट्विटर के जरिए लोगों के सवालों का जवाब भी दे रहे हैं। और आगे भी ऐसे ही उनकी मदद करने का वादा कर रहे हैं। 

हर तरफ सोनू के इस नेक काम की जोरशोर से चर्चा हो रही है। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे उनके इस पहल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हाल ही में एक महिला फैन ने सोनू सूद से कहा कि सर क्या आप मुझे ब्यूटी पार्लर पहुंचा सकते हैं। मैं ढाई महीने से नहीं गई हूं। कृपया मेरी मदद करिए। वैसे मजाक कर रही हूं, आप सच में रियल हीरो हैं। 

एक्टर ने भी इस महिला की बात का मजेदार जवाब दिया। सोनू सूद ने लिखा कि ब्यूटी पार्लर जाकर क्या करोगे? ब्यूटी पार्लर वालों को तो मैं उसके गांव छोड़कर आ गया। उसके पीछे-पीछे उसके गांव जाना है तो बोलो। आपको बता दें कि एक्टर के इस रिप्लाई को ट्विटर पर अभी तक 30 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।  

सलमान खान ने यूलिया वंतूर संग अपनी सगाई और शादी करने को लेकर की बात, कहा- मैं फैन्स को खुद ये खुशखबरी दूंगा

किसी प्रिंसेस से कम नहीं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी यह फोटो

आपको बता दें कि सोनू सूद और उनकी टीम ने बसों के माध्यम से हजारों मजदूरों को मुंबई से कर्नाटक, राजस्थान, झारखंड, उड़ीसा, उत्तर प्रदेश और बिहार तक भेजा है और यह काम अभी भी जारी है। उनकी पत्नी सोनाली, बेटे एहसान और अयान भी उनके इस काम में मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने अभी हेल्पलाइन नंबर जारी किया है, जिसके माध्यम से लोग हमें संपर्क कर रहे हैं। जब कॉल आती है तो मेरी पत्नी नोट करती हैं और मेरे बेटे लिस्ट तैयार करते हैं कि किस बस में कौन जाएगा। इसके साथ ही सोनू सूद बस ट्रैवल के पेपरवर्क और मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट्स भी देख रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Women Ask Sonu Sood: To Help Her Reach Beauty Parlour: Actor Gave Hilarious: Reply: On Twitter: