Hindi NewsEntertainment NewsWoman who accused Bhushan Kumar of sexual exploitation retracts complaint

T-Series के मालिक भूषण कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला मुकरी, बताई चौंकाने वाली सच्चाई

टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार और उनके चाचा कृष्ण कुमार पर एक युवती ने काम के बदले यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। खबर है कि पीड़िता ने अब पुलिस को एक पत्र लिख आरोपियों से माफी मांगते हुए अपनी...

T-Series के मालिक भूषण कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला मुकरी, बताई चौंकाने वाली सच्चाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 17 Jan 2019 10:11 PM
हमें फॉलो करें

टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार और उनके चाचा कृष्ण कुमार पर एक युवती ने काम के बदले यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। खबर है कि पीड़िता ने अब पुलिस को एक पत्र लिख आरोपियों से माफी मांगते हुए अपनी शिकायत वापस ले ली है। मीडिया में खबर आने के बाद टी सीरीज की तरफ से बयान आया है और एक लेटर भी सामने आया है, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है ये लेटर उस लड़की ने लिखा है और अपनी शिकायत वापस लेते हुए माफी भी मांगी है। 

बता दें कि महिला ने अपना केस वापस लेते हुए एक लिखित बयान में कहा कि उसने 16 जनवरी को जो शिकायत दर्ज कराई थी उसे वापस ले रही हूं। मैंने भूषण कुमार और कृष्ण कुमार पर फ्रस्ट्रेशन और डिप्रेशन में आकर आरोप लगाए थे। मैं इसके लिए माफी मांगती हूं और भविष्य में ऐसा कभी नहीं करूंगी। आगे लिखा है-'भविष्य में मैं इस तरह से आरोप नहीं लगाउंगी। मैंने कृष्ण कुमार से भी अपनी शिकायत वापस लेने की अपील की है। जो उन्होंने मेरे खिलाफ अंबोली पुलिस थान में दर्ज कराई थी। कृपया मेरी मेरी कंप्लेंट के खिलाफ कोई एक्शन ना लें।

bhusan

आपको बता दे कि 14 जनवरी को कृष्णा कुमार ने महिला के खिलाफ अंबोली थान में धमकाने और जबरन पैसे मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भूषण कुमार पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली युवती कथित तौर पर उनसे ‘भूमि’ फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान मिली थी। वहां उन्होंने एक दूसरे का मोबाइल नंबर लिया। दोनों दिवाली पार्टी पर भी मिले थे। युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि भूषण कुमार ने उससे काम के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। 

गौरतलब है कि अपने उपर लगे इन आरोपों को भूषण कुमार ने गलत बताया था उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने मुश्किल घड़ी में पति का साथ दिया था। दिव्या खोसला ने भूषण का बचाव करने के सोशल मीडिया का सहारा लिया था और अपने पति को बेगुनाह बताया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें