DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

19 साल बाद इस जूनियर एक्टर के साथ रोमांस करेंगी ऐश्वर्या, उम्र में है 7 साल छोटा

इस हीरो के साथ होगा ऐश का रोमांस
इस हीरो के साथ होगा ऐश का रोमांस

1964 की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘वो कौन थी’ का रीमेक जल्द ही बनाया जाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन साधना की जगह नजर आ सकती हैं। और उनके अपोजिट होंगे शाहिद कपूर। जो ऐश से उम्र में 7 साल छोटे हैं।

CDR CASE: कंगना का नाम भी आया सामने, क्या ऋतिक के फोन कराए टेप? VIDEO

OMG: इंडोनेशिया में हादसे का शिकार हुईं ये एक्ट्रेस, इस वजह से बच गई जान

19 साल बाद फिर दिखेंगे साथ...
अगर ये दोनों साथ में आए तो ये इनकी लीड रोल में एक साथ पहली फिल्म होगी। हालांकि, 19 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ताल में दोनों साथ काम कर चुके हैं। दरअसल, फिल्म के गाने ‘कहीं आग लग लगे लग जावे’ में शाहिद कपूर ऐशवर्या के सिर पर सफेद चुन्नी उढ़ाते हुए दिखते हैं। उस वक्त वो एक बैक ग्राउंड डांसर थे।

बता दें कि साल 1964 में रिलीज हुई मनोज कुमार और साधना की ये फिल्म एक बहुत बड़ी हिट थी। इसके अलावा फिल्म में हेलन का भी अहम रोल था। अब इस फिल्म के रीमेक के लिए क्रिजअर्ज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूसर एनएन सिप्पी से अधिकार हासिल कर लिया है। 

आगे पढ़िए ऐश्वर्या से पहले इस हिरोइन का नाम आया था सामने...

शाहिद के साथ ऐश
शाहिद के साथ ऐश

कुछ दिनों पहले ये खबरें भी सामने आई थीं कि यामी गौतम को ‘वो कौन थी’ लिए एप्रोच किया गया है लेकिन ये बिल्कुल गलत है। यामी को फिल्म के लिए साइन नहीं किया गया है बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम पर विचार किया जा रहा है। 

बता दें कि मनोज कुमार और साधना की ये फिल्म एक क्लासिकल हॉरर कम साइक्लॉजिकल थ्रिलर फिल्म थी जिसमें आखिर तक दर्शक कहानी में बंधे रहते हैं और क्लाइमेक्स में ही जाकर सच्चाई की तह तक जा पाते हैं। ये फिल्म दिग्गज कलाकार मनोज कुमार को समर्पित की जाने की तैयारी है।

शाहिद कपूर इन दिनों प्रेरणा अरोड़ा की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी है दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय बच्चन भी इन दिनों अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी है। 
 

वो कौन थी

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woh Kaun Thi Remake Aishwarya Rai Bachchan To Reprise Sadhana Romance Shahid Kapoor