Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़will smith apologize to academy to slap chris rock in oscar award ceremony watch video - Entertainment News India

थप्पड़ कांड के बाद स्टेज पर जाकर विल स्मिथ ने मांगी माफी, रो-रोकर एक्टर का हुआ बुरा हाल

विल स्मिथ ने आज ऑस्कर 2022 की सेरेमनी में जो किया वो शायद ही कोई कभी भूल पाएगा। विल ने पत्नी का मजाक बनाने पर शो के होस्ट क्रिस रॉक को जोरदार थप्पड़ मार दिया।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 28 March 2022 06:25 PM
हमें फॉलो करें

ऑस्कर 2022 सेरेमनी वैसे तो सभी सेलेब्स के लिए काफी खास होती है, लेकिन विल स्मिथ और क्रिस रॉक इस सेरेमनी को कभी नहीं भूल पाएंगे। दरअसल, आज के अवॉर्ड सेरेमनी में विल ने शो को प्रेजेंट कर रहे क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया क्योंकि उन्होंने एक्टर की पत्नी को लेकर मजाक कर दिया। हालांकि इसके बाद विल ने स्टेज पर इस इंसिडेंट को लेकर माफी मांगी। इतना ही नहीं वह इस दौरान रोते हुए भी दिखे। दरअसल, विल को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया जिसे लेने वह स्टेज पर गए। इसके बाद अपनी स्पीच के दौरान विल ने माफी मांगी।

विल ने कहा, मैं अकादमी से माफी मांगना चाहता हूं. मैं मेरे बाकी नॉमिनीज से माफी मांगना चाहता हूं। मैं एक क्रेजी पिता की तरह लग रहा हूं जैसा कि उन्होंने रिचर्ड विलियम्स को लेकर कहा। लेकिन प्यार आपको क्रेजी चीजें करवाता है। ये सब बोलते हुए विल की आंखों से आंसू निकल गए।

विल ने आगे कहा, 'हम एक्टर्स को कुछ भी कह दिया जाता है, हमें गलत बोला जाता है, लेकिन इन सबके बाद हमें चेेहरे पर स्माइल रखनी होती है।'

विल ने आगे ये भी बताया कि इस इंसिडेंट के बाद जब डेनजेल वॉशिंगटन उनके पास आए थे तो उन्होंने क्या कहा था। विल ने कहा, थैंक्यू डेनजल जिन्होंने मुझे थोड़ी देर पहले आकर कहा कि आपको हाई मोमेंट्स के दौरान ध्यान रखना होगा क्योंकि उस वक्त ही आपके पास डेविल (राक्षस) आते हैं।
 

वैसे बता दें कि अकादमी ने इस इंसिडेंट को लेकर स्टेटमेंट जारी किया और कहा कि वे किसी भी प्रकार की हिंसा बर्दाश्त नहीं कर सकते। वहीं बता दें कि क्रिस ने अभी तक विल के खिलाफ पुलिस में शिकायत नहीं की है। विल ने वैसे भले ही माफी मांगी है, लेकिन उन्होंने क्रिस से माफी नहीं मांगी।

क्यों मारा था गिल ने थप्पड़

दरअसल, क्रिस, विल की पत्नी के गंजेपन का मजाक बनाते हैं जिनका एक बीमारी की वजह से बाल झड़ रहे हैं। ये सब देखते हुए विल को काफी गुस्सा आता है। वह अपनी सीट से उठकर क्रिस के पास जाते हैं जो हंस रहे होते हैं और फिर विल उन्हें जोरदार थप्पड़ मार देते हैं। क्रिस एक दम से सन्न हो जाते हैं और वह समझ ही नहीं पाते कि क्या हुआ। इसके बाद विल अपनी सीट पर जाकर वापस बैठ जाते हैं। फिर वह बैठने के बाद अपनी सीट से बैठकर वहीं से चिल्लाते हैं कि अपने मुंह से मेरी पत्नी के बारे में एक शब्द भी मत बोलना।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें