DA Image
2 मार्च, 2021|2:54|IST

अगली स्टोरी

शाहरुख खान बड़े परदे पर निभाएंगे डबल रोल? साउथ के इस डायरेक्टर संग काम करने की चर्चा

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इस साल नवंबर से फिल्म की शूटिंग कर सकते हैं। अब खबर है कि शाहरुख खान साउथ फिल्मों के डायरेक्टर एटली के साथ काम करने जा रहे हैं। उनकी फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल निभाते नजर आ सकते हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में शाहरुख बाप और बेटे दोनों का किरदार निभाएंगे। यदि सबकुछ सही रहा तो फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट की भूमिका मे दिखेंगे, जिन्हें अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के लिए मिशन पर भेजा जाता है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान, एटली की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के बीच में शुरू कर सकते हैं।

KBC 12: फूलबासन बाई यादव और रेणुका शहाणे ने जीते 50 लाख, यह था प्रश्न

बताते चलें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। दोनों सितारे जनवरी 2021 से शूट में शामिल होंगे। शाहरुख मुंबई में यशराज फिल्म्स स्टूडियों में पठान की शूटिंग करेंगे। मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग वह अंधेरी, मुंबई में यशराज फिल्म्स स्टूडियो में शुरू करेंगे। कहा जा रहा है, कि फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा, शाहरुख से जमकर एक्शन सीन करवाने वाले हैं।

कियारा आडवाणी ने बताया, लस्ट स्टोरीज के लिए गूगल से सीखा था कैसे यूज करते हैं वाइब्रेटर

मिड डे के एक सोर्स के अनुसार,'पहला शेड्यूल दो महीने का होगा जो पूरी तरह से शाहरुख पर बेस्ड होगा। जिसके बाद अगले साल फिल्म के दूसरे कलाकारों के साथ शूट शुरू किया जायेगा। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम, जनवरी 2021 से शूट में शामिल होने वाले हैं। यह फिल्म सिद्धार्थ की पिछली फिल्म ‘वॉर’ की तरह ही स्टाइलिश रिवेंज ड्रामा होने वाली है। शाहरुख और जॉन के पहली ऑन-स्क्रीन यूनियन के चलते, आदित्य और सिद्धार्थ इस फिल्म को पूरा ड्रामेटिक बनाने वाले हैं। उन्होंने ‘वॉर’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘बेल बॉटम’ जैसी फिल्मों को पर काम कर चुके एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख, इन दोनों के बीच हाई-ऑक्टेन फाइट सीक्वेंस डिजाइन करने वाले हैं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Will Shah Rukh Khan play a double role of father and son in director Atlee upcoming action film