Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Will Abhijit Bichukale be the winner of Bigg Boss 15 heres how Karan Kundrra reacted read details - Entertainment News India

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले के सिर पर सजेगा विनर का ताज? करण कुंद्रा ने दिया मजेदार रिएक्शन

बिग बॉस 15 के घर में एक साथ 5 लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है और अब गेम ने रफ्तार भी पकड़ ली है। बात की जाए अभिजीत बिचुकले की तो उनकी एंट्री से शो में जान सी आ गई है। अपने मस्तमौला अंदाज से...

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 1 Dec 2021 04:33 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 15 के घर में एक साथ 5 लोगों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है और अब गेम ने रफ्तार भी पकड़ ली है। बात की जाए अभिजीत बिचुकले की तो उनकी एंट्री से शो में जान सी आ गई है। अपने मस्तमौला अंदाज से अभिजीत बिचुकले हर किसी का दिल जीत रहे हैं। राखी सावंत संग उनकी जुगलबंदी हर किसी को पसंद आ रही है। मस्ती-मस्ती में अभिजीत बिचुकले कुछ ऐसी भी बातें बोल जाते हैं जिनका कोई सिर-पैर नहीं होता है। अब मेकर्स ने बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें अभिजीत खुद को बिग बॉस का विनर बताते हुए नजर आ रहे हैं। 

विश्वसुंदरी के लिए अभिजीत ने गाया गाना 

सामने आए प्रोमो में विश्वसुंदरी अभिजीत बिचुकले संग बात करती हुई नजर आ रही हैं। विश्वसुंदरी ने अभिजीत से अपनी तारीफ करने के लिए कहा। इसके बाद वो विश्वसुंदरी के लिए 'साथिया तूने क्या किया...' गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद अभिजीत विश्वसुंदरी से ये कह रहे हैं कि वो बिग बॉस का विनर भी बन सकते हैं। ये बात सुनते ही राखी सावंत और करण कुंद्रा उनकी खूब टांग खींचते हैं। 

घरवालों ने काम करने से किया मना

वीआईपी जोन में रहने वाले सदस्यों को घर का कोई भी काम नहीं करना है। ऐसे में सारी जिम्मेदारी इस वक्त नॉन वीआईपी जोन में रहने वाले कंटेस्टेंट्स पर है। बिग बॉस 15 के अगले एपिसोड में नॉन वीआईपी जोन में शामिल सदस्य बगावत करने पर उतर आएंगे। करण कुंद्रा, निशांत भट्ट और तेजस्वी प्रकाश समेत सभी लोग घर का काम करने से मना कर देंगे। 

बाहर हो सकते हैं ये दो लोग

नॉन वीआईपी जोन के सदस्य इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं। इस हफ्ते की वोटिंग ट्रेंड में करण कुंद्रा का नाम सबसे ऊपर है। इसके बाद लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज का नाम है। बॉटम 2 में निशांत भट्ट और राजीव अदातिया हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अगर इस हफ्ते डबल इविक्शन होगा तो दोनों का पत्ता कट सकता है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें