Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Why Hrithik Roshan was signed for the Hindi remake of Vikram Vedha - Entertainment News India

'विक्रम वेधा' के लिए ऋतिक रोशन को ही क्यों किया गया कास्ट? डायरेक्टर ने बताया पूरा किस्सा

Hrithik Roshan Movie Cast: गायत्री ने बताया कि ऋतिक रोशन हमेशा ही बड़े पर्दे पर नजर बनाए रखते हैं और हर प्रोजेक्ट को और बेहतर बनाने पर काम करते रहते हैं। उन्होंने ऋतिक के साथ शूटिंग का अनुभव भी बताया।

Puneet Parashar टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 5 June 2022 12:00 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'विक्रम वेधा' के तमिल वर्जन को लिखने और डायरेक्ट करने वाली गायत्री ने बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए ऋतिक रोशन को ही क्यों चुना? ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'विक्रम वेधा' अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म से दोनों कलाकारों के लुक पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं और अब फैंस को इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर वीडियो का बेसब्री से इंतजार है।

पहले ऋतिक ने की थी फिल्म की तारीफ
एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत में गायत्री ने कहा कि साल 2017 में इस फिल्म की रिलीज के बाद ऋतिक रोशन वो पहले बॉलीवुड कलाकार थे जिन्होंने उन्हें कॉल करके फिल्म की तारीफ की थी। उन्होंने बताया कि वह विक्रम वेधा की गहराई और उसकी सोल को समझ गए थे। ऋतिक रोशन को एक टैलेंटेड एक्टर बताते हुए गायत्री ने कहा कि उनके साथ काम करना बहुत मजेदार रहा है।

ऋतिक रोशन को बताया डाउन टू अर्थ
गायत्री ने बताया कि ऋतिक रोशन हमेशा ही बड़े पर्दे पर नजर बनाए रखते हैं और हर प्रोजेक्ट को और बेहतर बनाने पर काम करते रहते हैं। उन्होंने बताया कि अगर दोनों किसी मामले में एक ही बिंदु पर सहमत नहीं होते थे तो भी दोनों के बीच किसी तरह का मतभेद नहीं होता था। यहां तक कि अगर किसी मामले पर ऋतिक को सफाई देनी पड़ती थी तो वह किसी स्टार की तरह बिहेव नहीं करते थे।

ऑरिजनल फिल्म में कौन थे लीड हीरो?
गायत्री ने कहा कि सारी कवायद फिल्म की कहानी को सफल बनाने की थी। डायरेक्टर ने ऋतिक रोशन की तारीफ करते हुए उन्हें बहुत ज्यादा डाउन टू अर्थ बताया। मालूम हो कि मूल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति को लीड रोल में कास्ट किया गया था और अब इसके हिंदी रीमेक में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन अहम किरदार निभाते दिखाई पड़ेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें