DA Image
10 जुलाई, 2020|2:29|IST

अगली स्टोरी

जब अमिताभ बच्चन को वहीदा रहमान ने मार दिया था जोरदार थप्पड़, बिग बी ने फिर कही थी यह बात

                               -

फिल्मों की शूटिंग के वक्त कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है कि आपको वो बातें हमेशा याद रहती हैं। ऐसा ही एक मजेदार किस्सा है वहीदा रहमान और अमिताभ बच्चन के बीच का। दरअसल, कुछ समय पहले वहीदा कपिल शर्मा के शो में आई थीं। इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग का एक किस्सा बताया था।

वहीदा ने इस दौरान फिल्म रेश्मा और शेरा की शूटिंग के बारे में बताया जिसमें एक सीन के वक्त उन्हें बिग बी को थप्पड़ मारना था। वहीदा ने कहा था, मैंने अमिताभ से मजाक में कहा कि कस के लगाने वाली हूं आपको थप्पड़ और शूट के वक्त सच में उन्हें जोर से थप्पड़ पड़ गया। अमिताभ के रिएक्शन से वहां मौजूद सभी को समझ आ गया था कि उन्हें थप्पड़ जोर से पड़ा है।

शूट के बाद अमिताभ मेरे पास आए और उन्होंने कहा, 'वहीदा जी काफी अच्छा था'।

वाजिद खान की मां रजीना निकलीं कोरोना पॉजिटिव, हॉस्पिटल में कर रही थीं बेटे की देखभाल- रिपोर्ट्स

बता दें कि लॉकडाउन की वजह से कई प्रवासी मजदूर अपने घरों से दूर फंसे हुए हैं। इन मजदूरों की मदद के लिए सोनू सूद, स्वरा भास्कर के बाद अब अमिताभ बच्चन आगे आए हैं। प्रवासियों के लिए अमिताभ बच्चन और उनके ऑफिस एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड की तरफ से मुंबई से बसों के जरिए मजदूरों को उनके घर भिजवाया जा रहा है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन कॉर्पोरेशन लिमिटेड 28 मार्च से अब तक मुंबई के अलग अलग इलाकों हाजी अली दरगाह, धारावी, जूहू और बाकी दूसरी जगहों पर बने (पके) हुए खाने के रोजाना 4500 पैकेट बांट रहे हैं। इस पैकेट में इतना सूखा अनाज है जिसमें एक परिवार का महीनेभर का काम आसानी से चल सकता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When Waheeda Rehman slapped Amitabh Bachchan and Big B reaction was priceless