Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजब विकी कौशल ने लगाया था कटरीना के गालों पर रंग, बड़े प्यार से सुलझाए थे बाल

जब विकी कौशल ने लगाया था कटरीना के गालों पर रंग, बड़े प्यार से सुलझाए थे बाल

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPuneet Parashar
Tue, 07 Dec 2021 10:55 PM
जब विकी कौशल ने लगाया था कटरीना के गालों पर रंग, बड़े प्यार से सुलझाए थे बाल

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) कुछ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित Hotel Six Senses Barwara Fort को दुल्हन की तरह सजाया गया है। सिक्योरिटी बहुत ज्यादा बढ़ा दी गई है और इसी फोर्ट के भीतर विकी और कटरीना की शादी के रीति रिवाज चल रहे हैं। सभी मेहमान और वर-वधू का परिवार होटल पहुंच चुका है और इसी बीच सेलेब्रिटी कपल के फैंस उत्साहित हैं कि कब शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आएंगी।

वायरल हो रहा है पुराना वीडियो


अभी शादी होने और वेडिंग की तस्वीरें सामने आने में वक्त है लेकिन इसी बीच फैंस ने विकी-कटरीना की पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया है। विकी कौशल और कटरीना कैफ का मार्च 2020 का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर शेयर किया जा रहा है जिसमें विकी कौशल अपनी गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ को गुलाल लगाते दिख रहे हैं।

हमेशा ही थी कटरीना से मोहब्बत?


ईशा अंबानी की होली पार्टी के इस वीडियो में विकी कौशल को बहुत आराम से कटरीना कैफ को छूते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में जिस तरह विकी कौशल कटरीना के बालों को सुलझा रहे हैं और उन्हें छू रहे हैं इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कटरीना कैफ हमेशा ही विकी कौशल के दिल की रानी थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FAN ACCOUNT (@katrinamykaif)

मैगजीन को बेच दिए तस्वीरों के राइट्स


कपल पिछले काफी वक्त से एक दूसरे के साथ है और कई बार दोनों अप्रत्यक्ष तौर पर अपनी मोहब्बत का ऐलान कर चुके हैं। लेकिन अब आखिरकार ये जोड़ा 7 फेरे लेकर 7 जन्मों के लिए एक दूसरे का होने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक विकी-कटरीना ने अपनी शादी की तस्वीरों के राइट्स एक मैगजीन को बेच दिए।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें