DA Image
1 जुलाई, 2020|10:41|IST

अगली स्टोरी

जब सुशांत सिंह राजपूत से पूछा- स्वर्ग में आपको देखकर क्या कहेंगे भगवान, तो एक्टर ने दिया था यह जवाब

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनसे जुड़े कई पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनसे पूछा गया कि अगर स्वर्ग के दरवाजे पर आप भगवान के सामने खड़े होंगे तो भगवान आपको देखकर सबसे पहले क्या कहेंगे?

सुशांत ने इस सवाल का जवाब दिया था, 'भगवान कहेंगे यह सब एक सपना था'। सुशांत का ये जवाब काफी इमोशनल कर देने वाला है।

बता दें कि 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने अभी तक 28 लोगों से पूछताछ की है जिनमें सुशांत के परिवार के लोग, कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और संजना सांघी के बयान शामिल हैं।

बुधवार को सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी आ गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत के शरीर में कोई भी रसायन या जहरीला पदार्थ नहीं पाया गया है। 

Exclusive: तापसी पन्नू ने बताया, घरानों और स्टार किड्स की वजह से हाथ से निकली कई फिल्में

सुशांत सिंह राजपूत केस में संजना सांघी से 9 घंटे हुई पूछताछ, एक्टर के डिप्रेशन को लेकर बताई यह बात

पिछले साल आज ही के दिन सुशांत के साथ रिया ने सेलिब्रेट किया था बर्थडे, देखें फोटो और वीडियो

सुशांत और रिया चक्रवर्ती अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में थे। दोनों साथ में वर्कआउट, पार्टीज और वेकेशन पर जाते थे। खबरें तो यह भी है कि सुशांत और रिया शादी करने वाले थे, लेकिन उससे पहले सुशांत ने आत्महत्या कर ली। आज रिया का बर्थडे है, लेकिन इस बार रिया कोई सेलिब्रेशन नहीं कर रहीं।

रिया के लास्ट बर्थडे की बात करें तो उन्होंने अपना लास्ट बर्थडे सुशांत और कुछ दोस्तों के साथ मनाया था। रिया ने अपने लास्ट बर्थडे पर अपना वीडियो शेयर किया था जिसमें वह केक कट कर रही हैं।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:when Sushant Singh Rajput was asked What He Expected God Would Say When He Reaches Heaven Gate