DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  VIDEO: जब सुशांत सिंह राजपूत ने बताया था, मौत से उन्हें क्यों लगता है डर
मनोरंजन

VIDEO: जब सुशांत सिंह राजपूत ने बताया था, मौत से उन्हें क्यों लगता है डर

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Mon, 14 Jun 2021 12:02 PM
VIDEO: जब सुशांत सिंह राजपूत ने बताया था, मौत से उन्हें क्यों लगता है डर

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए। इसमें उनकी जिंदगी के कई रंग लोगों को देखने को मिले। साथ ही उनके पैशन, शौक और डर भी लोगों के सामने आए। एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत ने बताया था कि उन्हें मौत से डर लगता है और इसकी वजह भी बताई थी। 


नहीं पता चल सकी मौत की वजह

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनके निधन के बाद रिपोर्ट्स थीं कि वह डिप्रेशन में थे और उन्होंने आत्महत्या की है। सुशांत की मौत की क्या वजह थी, उनके फैंस अभी तक नहीं जान पाए हैं। इस मामले की जांच चल रही है। सुशांत की आत्महत्या की खबरों के बीच एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह मौत से डरते हैं। 

 

 


 

बताया था किस बात से लगता है डर

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या कुछ भी ऐसा नहीं है जिससे उन्हें डर लगता है? इस पर सुशांत ने जवाब दिया था, शायद मौत। इसकी वजह उन्होंने बताई थी, मैं 3 घंटे सो जाता हूं तो मुझे पता नहीं रहता कि कौन हूं? आप कौन हैं, ये न जानना डरावना है। शायद मौत के बाद भी ऐसा होता है। 

VIDEO: 'केदारनाथ' की शूटिंग के वक्त सुशांत ने अपने घर को मंसूर का कमरा बना लिया था
 

डर पर काबू पाना चाहते थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत खुद को चैलेंज करते रहते थे। उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स से यह बात सामने आ चुकी है कि वह अपने हर डर पर काबू पाना चाहते थे। उन्होंने एक लिस्ट बना रखी थी जिनमें वो सपने लिखे थे, जिन्हें वह पूरा करना चाहते थे। इनमें से एक सपना कब्रिस्तान में एक रात बिताने का भी था। 2018 में उन्होंने लिखा था जब वह बुरी तरह डर जाते हैं तो मजा आता है। साथ ही लिखा था कि अपने बर्थडे पर डर का सामना करने के लिए कब्रिस्तान में एक रात बिताना चाहते हैं।  

 

 

एक साल बाद भी नहीं सुलझी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी, जानें केस में अब तक क्या-क्या हुआ

संबंधित खबरें