DA Image
10 फरवरी, 2021|12:15|IST

अगली स्टोरी

जब सुशांत सिंह राजपूत ने शो के बीच अंकिता लोखंडे को पहना दिया था मंगलसूत्र

                  -

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनसे जुड़े कई वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत और अंकिता लोखंडे का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत और अंकिता, कृष्णा अभिषेक के शो में पहुंचते हैं। इस दौरान कृष्णा दोनों को 1 मिनट की शादी का टास्क देते हैं। इस टास्क में दोनों को शादी के कपड़ों से लेकर ज्वैलरी तत सभी 1 मिनट के अंदर पहनना था।

वीडियो में आप देखेंगे कि सुशांत, अंकिता को साड़ी और मंगलसूत्र पहनाते हैं। इसके साथ ही खुद सेहरा भी पहनते हैं। दोनों 1 मिनट के अंदर इस टास्क को पूरा कर लेते हैं जिसे देखकर कृष्णा भी इम्प्रेस हो जाते हैं। 

अंकिता लोखंडे बनाना चाहती हैं पवित्र रिश्ता का सीक्वल, एकता कपूर से की बात

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता ने एकता से पवित्र रिश्ता के सीक्वल के बारे में बात की है। यह शो सुशांत के काफी करीब था। अंकिता और एकता इस शो के सीक्वल के जरिए सुशांत को श्रद्धांजलि देना चाहती हैं।

खबर यह भी है कि एकता को अंकिता का आइडिया पसंद आया है। वैसे बता दें कि हाल ही में एकता कपूर ने सुशांत की याद में एक बड़ा फैसला लिया। उन्होंने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए मेंटल हेल्थ अवेयरनेस का ऐलान किया है। इस फंड का नाम सुशांत के सीरियल पवित्र रिश्ता के नाम पर रखा गया है। इस फंड का उद्देश्य लोगों में मानस‍िक स्वास्थ्य को लेकर जागरुकता फैलाना है।

सिमी ग्रेवाल ने की कंगना रनौत की तारीफ, कहा- 'मेरे करियर को भी खत्म करने की कोशिश की गई थी'

अस्पताल में इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन ने शेयर की पिता हरिवंश राय की कविता, फैन्स बोले- सर जल्दी ठीक होकर आइए

एकता ने इस फंड के बारे में कहा, पिछले 10 सालों में समय काफी बदल चुका है। आज हर चीज का बहुत ज्यादा प्रेशर रहता है। इस पैन्डेमिक की वजह से हम लोग घरों के अंदर स‍िमट कर रह गए हैं। हमें बहुत तनाव का सामना करना पड़ रहा है। काम, घर और जॉब चले जाने की वजह से हमारा स्ट्रेस लेवल बढ़ रहा है। इस वजह से हमारा मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ता जा रहा है। पव‍ित्र रिश्ता फंड का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं और आगे भी मैं इस तरह की पहल से जुड़कर खुश रहूंगी'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:when sushant singh rajput married to ankita lokhande in one minute during task watch video