Hindi NewsEntertainment NewsWhen Sushant singh rajput and Mahesh Shetty make fun of Ankita Lokhande Mosquito Bite says Jo Kaam Manav Nahi Kar Saka Woh Ek Macchar Ne Kiya

जब अंकिता के Mosquito Bite को लेकर सुशांत के दोस्त महेश ने कहा था- जो काम मानव नहीं कर पाया, मच्छर ने कर दिया

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनसे जुड़े कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत, अंकिता लोखंडे और महेश शेट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो तब का है जब सुशांत, अंकिता और...

जब अंकिता के Mosquito Bite को लेकर सुशांत के दोस्त महेश ने कहा था- जो काम मानव नहीं कर पाया, मच्छर ने कर दिया
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 3 July 2020 11:32 PM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनसे जुड़े कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत, अंकिता लोखंडे और महेश शेट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो तब का है जब सुशांत, अंकिता और महेश पवित्र रिश्ता की शूटिंग करते थे।

वीडियो की शुरुआत होती है अंकिता लोखंडे से जहां वह बताती हैं कि उनके हाथ में मच्छर ने काट लिया है और इसके साथ ही उन्हें फ्लू हुआ है। सुशांत फिर अंकिता को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि मच्छर को अंकिता इतनी पसंद आई कि उसने अंकिता को बाइट तक कर दिया है। 

इसके बाद महेश शेट्टी कहते हैं, वो मच्छर अंकिता का बड़ा फैन था कि उसने अंकिता को लव बाइट दे दी, जो मानव 2 साल से नहीं कर पाया वो इस मच्छर ने कर दिया।
 

जब सुशांत ने कहा, मैं अंकिता के साथ रहना चाहता हूं

सुशांत और अंकिता लोखंडे के रिलेशन के बारे में तो आप सब जानते ही हैं। दोनों कई सालों तक एक दूसरे के साथ रहे। इतना ही नहीं, दोनों की जोड़ी भी फैन्स को बहुत पसंद थी। हालांकि कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। जब सुशांत, अंकिता के साथ रिलेशनशिप में थे तब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था, 'अंकिता मेरे साथ बहुत धैर्य और प्यार से रहती हैं। वह मेरे साथ हमेशा खुश रहती हैं। वह बहुत खूबसूरत हैं और मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। उनको लेकर मैं कोई चांस नहीं लेना चाहता। मैं अंकिता के साथ रहना चाहता हूं'।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें