Hindi NewsEntertainment NewsWhen Sunny Leone made parking garage her office share a photo on instagram

..जब सनी लियोनी ने अपने पार्किंग गैराज को बनाया अपना 'ऑफिस'

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने लॉकडाउन की इस अवधि में अपने पार्किंग गैराज को अपना ऑफिस समझ लिया है और उन्होंने इसे 'नई जिंदगी' का नाम दिया है।  सनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर...

..जब सनी लियोनी ने अपने पार्किंग गैराज को बनाया अपना 'ऑफिस'
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 30 April 2020 05:38 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने लॉकडाउन की इस अवधि में अपने पार्किंग गैराज को अपना ऑफिस समझ लिया है और उन्होंने इसे 'नई जिंदगी' का नाम दिया है। 

सनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अंतत: फोन पर दिए जाने वाले कुछ साक्षात्कारों के लिए ऑफिस पहुंच गई!!! अरे जरा ठहरिए, मैं अपने पार्किंग गैराज में हूं, मेरी नई जिंदगी!!! हैशटैगसनीलियोन।”

सनी द्वारा साझा किए गए इस पोस्ट को अब तक 814,861 लाइक मिल चुके हैं। तस्वीर में अभिनेत्री एक पीले रंग के क्रॉप टॉप और ग्रे पैंट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने एक मोनोक्रॉम स्नीकर्स पहन रखा है। इसके साथ ही आंखों में चश्मा लगाकर और बालों में जुड़ा बांधकर उन्होंने अपने इस लुक को पूरा किया है।

हाल ही में अभिनेता वरुण शर्मा इंस्टाग्राम लाइव चैट में शो 'लॉक्ड अप विद सनी' में अभिनेत्री के साथ जुड़े और इस दौरान दोनों ने पेंटिंग्स के प्रति अपने प्यार के बारे में भी चर्चा की।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें