DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुराग ने शिल्पा के फोन से किया ऐसा मैसेज, तुरंत आया मां का फोन

डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर' में हमेशा कुछ न कुछ मजाक होता रहता है। शो के तीनों जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर एक दूसरे के साथ मस्ती करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में अनुराग और गीता ने मिलकर एक ऐसा प्रैंक किया जो शिल्पा ने कभी सोचा भी नहीं होगा। दरअसल, शनिवार रात शो पर फराह खान पहुंचीं। इस दौरान फराह और शिल्पा से उनके पति की सबसे परेशान करने वाली आदतों के बारे में पूछा गया। जिसके बाद दोनों ने एक-एक करके अपने पति के बारे में बताया।

लेकिन इसी बीच अनुराग और गीता ने शिल्पा के साथ प्रैंक कर दिया। हुआ कुछ ऐसा कि जब शिल्पा सबसे बात कर रही थीं तभी शिल्पा का फोन लेकर अनुराग ने उनकी मां को मैसेज कर दिया कि मैं राज कुंद्रा से अलग होना चाहती हूं।

पहली बार अपनी पत्नी को लेकर बोले जॉन अब्राहम, बताया क्यों रहती हैं लाइमलाइट से दूर

आमिर खान ने अपने संन्यास को लेकर कही ये बड़ी बातें

मैसेज के तुरंत बाद शिल्पा की मां ने उन्हें कॉल किया। जिसके बाद गीता सबको बताती हैं कि अनुराग ने शरारत की है। गीता की बात सुनकर शिल्पा तुरंत अपना फोन लेने गईं और अपनी मां से बात की। शिल्पा ने मां को समझाया कि ये सब एक प्रैंक था। शिल्पा ने अपनी मां से आगे ये भी कहा कि कभी मेरे फोन से ऐसा मैसेज आए कि मैं प्रेग्नेंट हूं या फिर मैं तलाक चाहती हूं तो समझ जाना ये मजाक है क्योंकि मेरे साथ अनुराग दादा होते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:When Shilpa Shetty and Raj Kundra almost got divorced thanks to Anurag Basu Here is how it happened