DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  जब पत्नी के निधन पर एंकर के सवाल पर नाराज हुए शशि कपूर, बोले- ये मेरा निजी मामला है
मनोरंजन

जब पत्नी के निधन पर एंकर के सवाल पर नाराज हुए शशि कपूर, बोले- ये मेरा निजी मामला है

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 16 Jun 2021 10:39 PM
जब पत्नी के निधन पर एंकर के सवाल पर नाराज हुए शशि कपूर, बोले- ये मेरा निजी मामला है

कई सेलेब्रिटीज फैंस और मीडिया के साथ अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बातें करते दिखाई दे जाते हैं। वहीं कई लोग अपनी निजी जिंदगी लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करते हैं। अभिनेता शशि कपूर भी ऐसे ही सेलेब्स में से थे। वो अपनी लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करते थे। वहीं, एक बार जब उनसे पत्नी जेनिफर केंडल को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसे 'निजी मामला' कहते हुए इस पर बात करने से इंकार कर दिया। शशि कपूर के इस इंटरव्यू का बेहद पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ट्रेंड करते दिखाई दे रहा है।

शशि कपूर ने पहले किया इग्नोर

शशि कपूर की पत्नी जेनिफर केंडल का निधन 1984 में हुआ था। वो एक इंग्लिश एक्टर थीं। शशि कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते थे। वहीं 1991 में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उनसे एंकर कई बार पत्नी को लेकर सवाल पूछती दिखाई दीं लेकिन इन सवालों को शशि कपूर ने बार-बार इग्नोर किया। एंकर ने शशि कपूर से पूछा कि जेनिफर के निधन के बाद उन पर क्या असर पड़ा और उनकी लाइफ स्टाइल में क्या बदलाव आया। इस पर झिझकते हुआ शशि कपूर ने कहा- 'हां'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sudarshan (@notwhyral)

 

एंकर के पर्सनल सवाल पर कही ये बात

वहीं जब एंकर ने दोबारा शशि कपूर से कहा कि इस पर और बात करें तो एक्टर ने ये कहते हुए मना कर दिया कि नहीं, आप जानती हैं कि ये एक बेहद पर्सनल चीज है, प्रोफेशनल तक ही रहते हैं ना'। उन्होंने कहा- 'फिर से आप पर्सनल चीज पर आ रही हैं, हिंदी में कहते हैं ज़ाती मामला। अपनी पत्नी को लेकर शशि कपूर ने जवाब भी दिया, उन्होंने कहा- 'वो मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा थी, एक एक्ट्रेस, एक दोस्त, एक फिलॉसिफर, एक गाइड, 28 साल का साथ था हमारा'।
 

संबंधित खबरें