DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  The Family Man ऐक्ट्रेस प्रियामणि को शाहरुख खान ने दिए थे 300 रुपये, बताया किस्सा
मनोरंजन

The Family Man ऐक्ट्रेस प्रियामणि को शाहरुख खान ने दिए थे 300 रुपये, बताया किस्सा

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Thu, 17 Jun 2021 02:56 PM
The Family Man ऐक्ट्रेस प्रियामणि को शाहरुख खान ने दिए थे 300 रुपये, बताया किस्सा

शाहरुख खान अपने दर्शकों का ही नहीं अपने को-स्टार्स का भी दिल जीतने वाले ऐक्टर हैं। उनके साथ काम करने वाले अक्सर उनकी तारीफ करते रहते हैं। शाहरुख के साथ काम कर चुकीं 'द फैमिली मैन' की प्रियामणि की की सोच भी उनके लिए कुछ ऐसी ही है। दोनों ने 'चेन्नई एक्सप्रेस' के एक गाने में साथ काम किया है। प्रियामणि ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शूटिंग के वक्त शाहरुख ने उन्हें 300 रुपये दिए थे।


5 रातों के लिए थीं साथ

'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी की वाइफ सुची बनने से पहले प्रियामणि शाहरुख खान के साथ चेन्नई एक्सप्रेस में वन, टू, थ्री, फोर गाने में दिखाई दी हैं। उन्होंने बताया कि शाहरुख ने शूटिंग के दौरान कैसे उन्हें 300 रुपये दिए थे। Zoom को दिए एक इंटरव्यू में प्रियामणि ने बताया, हमने ये गाना वाई में शूट किया था। हम वहां 5 रातों के लिए थे और ये जबरदस्त एक्सपीरिएंस था। 


चार्मिंग पर्सनैलिटी हैं SRK

प्रियामणि बताती हैं, उनको (शाहरुख) को बॉलीवुड का बादशाह ऐसे ही नहीं कहा जाता। वह हमारे देश के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। वह सफलता को अपने सिर पर चढ़ने नहीं देते। शूटिंग की बात करूं तो वह बहुत ही स्वीट हैं और किसी भी आम इंसान की तरह रहने की कोशिश करते हैं। उनके आसपास जो भी होता है उसे सहज रखते हैं। मुझे लगता है उनकी ऐसी पर्सनैलिटी की वजह से लोग उन्हें और प्यार करने लगते हैं। 


खेला था KBC

प्रियामणि ने बताया, पहले दिन से ही उन्होंने मुझे बहुत कम्फर्टेबल फील करवाया था। हम शूट के एक दिन पहले पहुंच गए थे। वह सबका बहुत ध्यान रखते हैं। उन्होंने अपने आईपैड पर कौन बनेगा करोड़पति खेला। मुझे 300 रुपये भी दिए थे जो आज तक मेरे वॉलेट में रखे हैं। 

 

 

संबंधित खबरें