DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहिद कपूर को इस फिल्म के लिए एक दिन में पीनी पड़ी 20-20 सिगरेट, जानिए किस टॉपिक पर है मूवी

                                                                      20-20

अभिनेता शाहिद कपूर की आगामी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म के दृश्यों को मुंबई, उत्तराखंड और दिल्ली में फिल्माया गया है। फिल्म में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभा रही कियारा आडवाणी ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर रैप-अप पार्टी की तस्वीर साझा की। एक तस्वीर में टीम के सदस्य समुद्र के तट पर केक काटते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का टीजर जारी होते ही शाहिद के प्रशंसकों और शुभचिंतकों की शुभकामनाओं से उनका ट्विटर अकाउंट भर गया। प्रशंसकों ने शाहिद के लुक की तारीफ की। 'कबीर सिंह' तेलुगू की हिट फिल्म 'अजुर्न रेड्डी' का रिमेक है, जिसमें विजय देवेराकोंडा और शालिनी पांडेय मुख्य किरदार में थे। हाल ही में इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को फिल्म कबीर सिंह में काम करने के लिए एक दिन में 2०-2० सिगरेट पीनी पड़ी। फिल्म में शाहिद नशे की लत में डूबे एक मेडिकल स्टूडेंट का किरदार निभा रहे हैं जो बाद में सर्जन बनता है। फिल्म पर शाहिद ने जमकर मेहनत की है।

आठ साल की उम्र में माधुरी संग डांस करने का लगा था चस्का: वरूण धवन

‘Love Aaj Kal 2’ की शूटिंग खत्म करने के बाद कार्तिक आर्यन ने उदयपुर में की कुछ इस तरह मस्ती

शाहिद ने खुद फिल्म के दौरान की खास बातें बताई। शाहिद ने कहा,'मैं सिगरेट्स का प्रचार नहीं करता। हालांकि, इस किरदार के लिए मुझे ऐसा करना था क्योंकि फिल्म का लीड स्टार अपने गुस्से और आवेश को चैनलाइज करने के लिए ऐसा करता था। शाहिद ने बताया कि उन्हें किरदार में ढलने के लिए एक दिन में 2०-2० सिगरेट पीनी पड़ती थी।

शाहिद ने कहा, 'सिगरेट की बदबू को मिटाने के लिए मुझे घर पर अपने बच्चों के पास लौटने से पहले करीब दो घंटे नहाने में लग जाते थे।

(आईएएनएस और वार्ता से इनपुट्स सहित)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:when shahid kapoor smoked 20 cigarettes for his upcoming film kabir singh kiara advani