Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़When Shah Rukh Khan says to Anushka Meri shaadi Virat Kohli se honi chahiye the watch video

जब अनुष्का से बोले शाहरुख- विराट कोहली से मेरी शादी होनी चाहिए थी, देखें Video

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर उनके बर्थडे यानी 2 नवंबर को रिलीज हुआ। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में उन्होंने मीडिया के कई सवालों के जवाब भी दिए। उनके साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीSat, 3 Nov 2018 04:05 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर उनके बर्थडे यानी 2 नवंबर को रिलीज हुआ। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में उन्होंने मीडिया के कई सवालों के जवाब भी दिए। उनके साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं। यहां शाहरुख ने बातों बातों में कहा कि उनकी शादी विराट कोहली से होनी चाहिए थी। जिसके बारे में सुनकर सभी हैरान रह गए। दरअसल, शाहरुख ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि कैटरीना अनुष्का और विराट की शादी की फोटोज की तारीफ कर रही थीं। उन्होंने कहा कि वो दोनों की फोटो देखकर काफी इमोशनल हो गईं और शादी के बारे में सोचने लगी। ऐसे में शाहरुख ने भी कह डाला कि वो भी फोटो देखकर यहीं सोच रहे थे कि उनकी शादी विराट कोहली से होनी चाहिए। उनकी ये बात सुनकर सभी मुस्कुराने लगे।

शाहरुख का अटपटा बयान...

एक रिपोर्टर ने शाहरुख से पूछा कि दीपिका और प्रियंका की शादी पर वो क्या कहना चाहते हैं तो किंग खान ने जो जवाब दिया उसे सुनकर पहले तो सब हैरान रह गए और फिर जोर-जोर से हंसने लगे। शाहरुख ने कहा कि वो दोनों शादी कर रहे हैं तो मैं क्या करूंगा इसमें। शादी उनकी होगी, बच्चे उनके होगे। मुझे जो करना था वो मैं पहले ही कर चुका। अब क्या बार-बार शादी करूं। किंग खान की ये बात सुनकर सभी हंसने लगे। एक रिपोर्टर ने शाहरुख के बगल में बैठीं अनुष्का से कहा कि आपने शादियों का ट्रेंड शुरू किया है तो शाहरुख बोले ये ट्रेंड मेरे मां-बाप ने शुरू किया है। हालांकि, ये सब उन्होंने मजाक में कहा।

बता दें कि जीरो के ट्रेलर को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फैन्स इस ट्रेलर को देखकर काफी खुश हैं। कुछ का तो कहना है कि ये शाहरुख की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें