DA Image
28 नवंबर, 2020|7:05|IST

अगली स्टोरी

जब शाहरुख खान ने रिसेप्शन में गौरी को कहा- चलो बुर्का पहनो और नमाज पढ़ो

                  -

शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक है। बता दें कि शाहरुख और गौरी दोनों अलग धर्म के थे, लेकिन दोनों ने कभी धर्म को अपने प्यार के बीच में नहीं आने दिया। अब शाहरुख का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख अपनी शादी और रिसेप्शन का मजेदार किस्सा बता रहे हैं।

इस वीडियो में फरीदा जलाल, शाहरुख का इंटरव्यू ले रही हैं। शाहरुख ने कहा, 'मुझे याद है गौरी की पूरी फैमिली ओल्ड फैशन थी और मैं उनका सम्मान करता हूं। शादी के बाद रिसेप्शन था। सभी वहां बैठे थे और मैं करीब 1.15 बजे आया। उस वक्त वहां पर बैठे लोग आपस में बात करने लगे। वे कहते कि हमम...ये मुस्लिम लड़का है न...क्या शादी के बाद लड़की का नाम बदल देगा? क्या गौरी भी मुस्लिम बन जाएगी?'

शाहरुख ने आगे बताया, 'मैं सभी की बातें सुन रहा था और मैंने भी एक प्रैंक किया और गौरी को बोला कि चलो गौरी बुर्का पहनो और नमाज पढ़ते हैं। वहां बैठे सभी हैरान हो गए। मैंने फिर सभी से कहा कि अब गौरी हर समय बुर्का पहनेगी, घर से बाहर नहीं जाएगी और हम अब गौरी का नाम आयशा रख देंगे।'

Log into Facebook

null

शाहरुख ने आगे कहा कि यह एक सबक है कि हर धर्म का सम्मान किया जाना चाहिए और यह प्यार के रास्ते में नहीं आना चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि शादी के बाद गौरी के परिवार वाले उन्हें बहुत प्यार करने लगे हैं। इतना ही नहीं, वे अब गौरी से ज्यादा प्यार शाहरुख से करते हैं।

जब गौरी करती थीं पार्टी, तब सुहाना, अनन्या और शनाया का घर पर ध्यान रखते थे शाहरुख खान

बता दें कि शाहरुख ने गौरी से शादी करने के लिए काफी पापड़ बेले थे। किंग ऑफ बॉलीवुड बुक में अनुपमा चोपड़ा ने शाहरुख और गौरी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताई थीं। बुक में लिखा है कि गौरी के पिता को शाहरुख के धर्म से नहीं बल्कि उनके एक्टिंग से दिक्कत थी। वहीं गौरी की मां को भले ही स्क्रीन पर शाहरुख को देखना पसंद था, लेकिन वह उन्हें दामाद के रूप में नहीं देखना चाहती थीं। उन्होंने तो ज्योतिषी से भी सलाह ली थी कि कैसे दोनों का रिश्ता तोड़ा जाए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 

गौरी के भाई विक्रांत को भी उनकी बहन का शाहरुख के साथ रिश्ता पसंद नहीं था। विक्रांत ने तो शाहरुख को बंदूक से भी डराया था। बता दें कि शाहरुख और गौरी ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When shah rukh khan asked his wife gauri to wear Burqa and read namaaz