DA Image
12 दिसंबर, 2020|7:19|IST

अगली स्टोरी

जब सारा ने करीना को कहा था 'आंटी', तो ऐसा था सैफ अली खान का रिएक्शन

         -            -

सारा अली खान की करीना कपूर से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। करीना भले ही सारा के पिता सैफ की दूसरी पत्नी हैं, लेकिन फिर भी दोनों एक्ट्रेसेस के बीच अच्छा रिश्ता है। दोनों एक-दूसरे को बहुत सपोर्ट करते हैं और अक्सर शो या इवेंट्स में एक-दूसरे की तारीफ करते हैं। बता दें कि सारा ने एक शो में बताया था कि वह करीना को क्या कहकर बुलाती हैं।

दरअसल, कॉफी विद करण शो में करण ने सारा से पूछा था कि क्या सैफ ने कभी उन्हें कहा कि करीना को छोटी मां बोलो? सारा इस पर जवाब देती हैं कि अगर वह करीना को छोटी मां कहेंगी तो एक्ट्रेस को नर्वस ब्रेकडाउन हो जाएगा। सारा आगे कहती हैं कि शुरू में उन्हें समझ नहीं आता था कि वह करीना को क्या कहकर बुलाएं। मैं सोचती थी कि उनको क्या कहूंगी करीना या आंटी। लेकिन मेरे पिता बोले कि तुम करीना को आंटी तो कभी मत बोलना।

इसके बाद सारा कहती हैं कि वह अब करीना को 'के' या 'करीना' ही कहती हैं। सारा ने आगे बताया था कि मेरा और करीना का रिलेशन कभी कन्फ्यूजिंग नहीं रहा है। उन्होंने मुझसे कहा था कि देखो तुम्हारी मां बहुत अच्छी हैं। मैं चाहती हूं कि हम दोस्त रहें।

आदित्य नारायण ने मंगेतर श्वेता के साथ शेयर की फोटो, नेहा कक्कड़ ने किया यह कमेंट

सारा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन हैं। ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म को वरुण के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर का रीमेक है।

वहीं करीना अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। बता दें कि करीना इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। अगले साल वह दूसरी मां बनने वाली हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:when sara ali khan calls kareena kapoor aunty this is how saif ali khan react