Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़when sanjay dutt made fun of sunny leone

जब संजय दत्त ने सनी लियोनी को कहा, आप तो...

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस काफी पॉपुलर है। जब भी ये शो आता है, तभी इसके विवाद छाए रहते हैं। बता दें

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 14 Sep 2017 09:29 PM
हमें फॉलो करें

जब संजय बोले सनी लियोनी से कि मैं आपसे मोहब्बत करता हूं..

1 / 2

पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' काफी पॉपुलर है। जब भी ये शो आता है, तभी इसके विवाद छाए रहते हैं। बता दें कि बिग बॉस वैसे तो सलमान खान होस्ट करते हैं, लेकिन साल 2011 में संजय दत्त ने भी ये होस्ट किया था। इस सीजन में सनी लियोनी भी शो का हिस्सा रही थीं। 

इस सीजन का एक वीडियो आज कल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में संजय, सनी से मजाक करते हुए कहते हैं कि आप बहुत कम इंग्लिश में बोलती हैं। तो सनी कहती है मैं बहुत कोशिश करती हूं। उसके बाद संजय कहते हैं कि हम एक सीन की प्रैक्टिस करते हैं और आपका नाम शकुंतला है और मेरा नाम संजय है। जिसके बाद सनी कहती हैं शंकुतला और सभी हंसने लग जाते हैं।

Ohh! तापसी ने शेयर की बिकिनी फोटो, यूजर्स बोले इन कपड़ों को भी...

SHOCKING: कपिल शर्मा का हो गया ब्रेकअप, इस टीम मेंबर की वजह से रिश्ता टूटा

आगे की स्लाइड में पढ़ें सनी लियोनी से बोले संजय कि मैं आपसे मोहब्बत करता हूं...

जब सनी लियोनी ने संजय दत्त को कहा मैं आपको फोड़ दूंगी...

2 / 2

संजय डॉलगॉग बोलते हैं कि शकुंतला आज मैं तुम्हें अपने दिल की बात बोलने वाला हूं। पिछले 3 साल से मैं तुमपर फिदा हूं और तुमसे बहुत मोहब्बत करता हूं। क्या आप अपने खानदान वालों को मुझे अपनाने में अपना फैसला दे सकती हैं। 

तो सनी कहती हैं कि मैं आपको मेरा दिल दूंगी और जे आपने मेरा दिल फूटा मैं आपको फोड़ दूंगी। सनी की ये बात सुनकर सब हंसने लग जाते हैं। जिसके बाद संजय फिर सनी से पूछते हैं कि आपका नाम क्या है तो सनी कहती हैं कबूतरा। बता दें कि जिस समय सनी शो में आई थीं उस समय ये शो काफी सुर्खियों में आ गया था।

ऐप पर पढ़ें