DA Image
5 जुलाई, 2020|3:20|IST

अगली स्टोरी

जब सलमान खान ने अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी को लेकर की थी चर्चा, कहा था- मैं खुश हूं उसके लिए

एक्टर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं। इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। दोनों साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे। और अब एक प्यारी-सी बेटी आराध्या बच्चन के माता-पिता हैं। आराध्या भी इंटरनेट पर छाई रहती हैं। और कपल गोल्स में अभिषेक और ऐश्वर्या आगे हैं। 

साल 1990 से लेकर 2000 तक सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिलेशनशिप की खबरें उस दौर में काफी चर्चा में थीं। साल 2002 में दोनों अलग हुए और उसके बाद से ही इंटरव्यूज में दोनों ने एक-दूसरे से जुड़े सवालों को इग्नोर करना शुरू कर दिया था। हालांकि, एक इंटरव्यू में सलमान खान से जब ऐश्वर्या की शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने सादगी से जवाब देते हुए कहा था कि मैं ऐश्वर्या के लिए खुश हूं। 

सलमान ने कहा था कि मैं खुश हूं कि ऐश्वर्या ने अभिषेक से शादी की। अभिषेक एक अच्छे खानदान का लड़का है। सिर्फ यही नहीं सलमान ने ऐश्वर्या को बधाई देते हुए उनकी खुशियों के लिए दुआ भी की थी। 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहिना कुमारी सिंह समेत परिवार के पांच सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, कहा- हम सबको हल्के-फुल्के लक्षण निकले हैं

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांटिक गाना 'ए बलम जी मुआ देबअ का' हुआ वायरल, 77 लाख से भी ज्यादा मिले व्यूज

आपको बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों ही काफी खुश हैं। वहीं सलमान खान इस समय रोमानियन मॉडल यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। देश में लागू लॉकडाउन के बीच वह परिवार और दोस्तों के साथ पनवेल फार्महाउस में समय बिता रहे हैं।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When Salman Khan: Talked About Abhishek Bachchan: Aishwarya Rai Bachchan: Marriage: Says I Am Happy: For Her