DA Image
6 जून, 2020|11:28|IST

अगली स्टोरी

122 किलो के थे सलमान के भतीजे, दबंग खान ने अब्दुल्ला को अपने कंधे पर उठा लिया था, वायरल हो रहा वीडियो

इस समय भतीजे अब्दुल्ला खान की मौत से सलमान खान का पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है। सलमान ने सोशल मीडिया पर भतीजे के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर दुख जताया। अब्दुल्ला के निधन से बॉलीवुड के कई सेलेब्स सदमे में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अब्दुल्ला को श्रद्धांजलि दी है।

इस बीच सलमान और अब्दुल्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो फिल्म दबंग 3 की शूटिंग के दौरान है। वीडियो में सलमान ने भारी भरकर अब्दुल्ला को अपने कंधे पर उठाया हुआ है। इस वीडियो को सलमान ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था।

लॉक डाउन के बीच वाइफ सान्या सागर से अलग रह रहे हैं राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर, डिलिट की शादी की तस्वीरें

 

 

वायरल वीडियो में सलमान और अब्दुल्ला की जबरदस्त बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है। बता दें कि उस समय अब्दुल्ला का वजन करीब 122 किलो था। दरअसल, अब्दुल्ला ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था उन्होंने वीडियो का एक फनी कैप्शन दिया था और लिखा था- इस वीडियो को किसी कैप्शन की जरुरत नहीं है, क्योंकि मैं बेहद हल्का हूं, सिर्फ 122 किलो का। 

'मेरे घर आकर रणबीर ने ऑफर किया था संजू में रोल, मैंने कर दिया था मना'

बता दें कि अब्दुल्ला सलमान के साथ बीइंग स्ट्रॉन्ग और रियल स्ट्रॉन्ग कॉन्सेप्ट का भी हिस्सा थे। वे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव थे और अपनी तस्वीरें पोस्ट करते थे। अब्दुल्ला के निधन पर जरीन खान, राहुल देव और डेजी शाह जैसे कई एक्टर्स ने शोक व्यक्त किया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:when salman khan lift strong abdullah khan during the shooting of dabangg 3 video viral