DA Image
2 जून, 2020|7:48|IST

अगली स्टोरी

जब सलमान ने जला दी थी पिता की सैलरी, फिर सलीम खान ने किया था कुछ ऐसा आपको नहीं होगा यकीन

सलमान खान के बचपन के किस्से काफी मजेदार हैं। अब हाल ही में उनके बचपन की एक बात सामने आई है। दरअसल, बचपन में एक बार दीवाली की रात सलमान अपने भाइयों के साथ एंजॉय कर रहे थे और पेपर्स जलाकर दीवाली मना रहे थे। लेकिन पेपर खत्म होने पर वह अपने पिता के स्टडी टेबल पर गए और वहां से पेपर का एक बंडल उठा लिया। उन्होंने फिर अपने भाइयों के साथ मिलकर उसे जला दिया लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि उन पेपर्स में सलीम खान की सैलरी यानि 750 रुपए रखे हुए थे।

सलीम खान को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने गुस्सा होने के बजाय बच्चों को पैसों की वैल्यू के बारे में समझाया। अपने पापा की बातों को सुनकर सलमान के मन पर गहरा प्रभाव पड़ा था।

कोरोना: घर से बाहर निकलने वाले लोगों से अमिताभ बच्चन बोले- मैं हाथ जोड़ रहा हूं...

सलमान ने बिना शूटिंग के ही 'राधे' के क्रू मेंबर्स को दी सैलरी...

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के क्रू को बिना शूटिंग के ही सैलरी दे दी है। ईटाइम्स की रिपोर्ट में क्रू मेंबर के हवाले से बताया गया है कि 26 मार्च से 2 अप्रैल तक फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल तय था, लेकिन कोरोना के कारण शूट नहीं हो पाया। इसके बावजूद सलमान ने सभी लोगों के खातों में पैसे भेज दिए। इस काम के लिए सलमान की हर तरफ वाहवाही हो रही है। हालांकि, अभी तक सलमान ने ऑफिशियली इस बात की जानकारी नहीं दी है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:when salman khan got to learn the importance of money from his father salim khan