Hindi NewsEntertainment Newswhen salman khan burst bubble in front of raveena tandon face - Entertainment News India

सलमान खान की इस हरकत पर भड़क गई थीं रवीना टंडन, सेट पर हो गई थी दोनों की भयंकर लड़ाई

सलमान खान और रवीना टंडन के बीच अच्छी दोस्ती है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों के बीच बहुत लड़ाई हो गई थी। रवीना टंडन ने बताया था कि वह आज तक उस किस्से को नहीं भूल पाई हैं और आज भी याद कर हंसती हैं।

सलमान खान की इस हरकत पर भड़क गई थीं रवीना टंडन, सेट पर हो गई थी दोनों की भयंकर लड़ाई
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 05:48 PM
हमें फॉलो करें

रवीना टंडन और सलमान खान साथ में पत्थर के फूल फिल्म में काम कर चुके हैं। इसी फिल्म से रवीना ने अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसी फिल्म के दौरान कुछ ऐसा हो गया था जिसके बाद दोनों एक्टर्स के बीच लड़ाई हो गई थी। रवीना ने खुद इस बारे में बताया था कि कैसे आज वह और सलमान अच्छे दोस्त हैं, लेकिन इनकी दोस्ती की शुरुआत से पहले बहुत भयंकर लड़ाई हुई थी।

रवीना ने सलमान को बताया बिगड़ा हुआ
रवीना ने बताया था कि वह सलमान के साथ फिल्म पत्थर के फूल की शूटिंग कर रही थीं। उस वक्त उनकी उम्र 15-16 साल की रही होगी। सलमान बहुत बिगड़े हुए थे, लेकिन उनका दिल सोने का था। मैं एक प्रोटेक्टिव बैकग्राउंड से थी। मैं किसी को खुश करने के लिए कुछ नहीं करती थी। कई लड़कियां सलमान पर मरती थीं, उन्हें इम्प्रेस करने की कोशिश करती थीं। लेकिन मैं ऐसी नहीं थी। 

बबल गम किस्सा
रवीना ने आगे एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था, 'मुझे याद है पत्थर के फूल के सेट के दौरान हमने एक फोटोशूट खत्म किया। मैं बहुत एक्साइटेड थी और सोच रही थी कि मुझे इस स्पेशल दिन पर पैम्पर किया जाएगा। लेकिन शूट के दौरान सलमान ने मेरे चेहरे के पास बबल गम फोड़ दिया। मुझे बहुत गुस्सा आया और हमारी बहुत लड़ाई हुई। मैंने कहा कि मैं भी ऐसा ही करूंगी, नहीं तो मैं कभी उन्हें माफ नहीं करूंगी।'

बता दें कि सलमान और रवीना साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं जैसे पत्थर के फूल, अंदाज अपना-अपना और कहीं प्यार ना हो जाए। दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद है।

रवीना की फिल्में
रवीना की फिल्मों के बारे में बता दें कि वह लास्ट सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आई थीं। फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया था। अब वह फिल्म घुड़चढ़ी में नजर आने वाली हैं जिसमें उनके साथ संजय दत्त लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें