DA Image
20 सितम्बर, 2020|7:11|IST

अगली स्टोरी

जब बच्चों को लेकर कभी सैफ ने कहा था- हर समय उनके साथ खुश नहीं रह सकता

सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने वाले हैं। बुधवार को सैफ ने बताया कि करीना कपूर खान प्रेंगट हैं। सैफ के इस अनाउंसमेंट के बाद से सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि सारा, इब्राहिम और तैमूर के पिता सैफ ने एक बार कहा था कि हर समय बच्चों के साथ रहने से उन्हें ज्यादा खुशी नहीं मिलती। 

सैफ ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'जब करीना फिल्म वीरे दी वेडिंग के पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिए तैमूर को अपने साल लेकर गई थीं तब मैं घर पर अकेले खुश था, लेकिन मैं उन्हें काफी मिस भी कर रहा था'।

सैफ ने आगे कहा था, 'मेरे पास उनका होना अच्छा लगता है, लेकिन मुझे अपना स्पेस भी पसंद है। मुझे लगता है कि कभी-कभी बच्चों का होना एक दबाव या प्रेशर बन जाता है अगर आपके पास अपने लिए सांस लेने का भी समय नहीं है। कुछ लोगों में धैर्य की कमी होती है और मैं उनमें से एक हूं। अगर मुझे हमेशा उनके साथ रहना पड़ा तो मुझे ज्यादा खुशी नहीं होगी'। 

करीना की प्रेग्नेंसी पर सोहा का मजेदार पोस्ट

सैफ की बहन सोहा ने इस खुशखबरी को सुनने के बाद एक मजेदार पोस्ट किया। सोहा ने सैफ की फोटो शेयर करते हुए उन्हें क्वॉडफादर कहा। इसके साथ ही उन्होंने करीना को टैग करते हुए सोहा लिखती हैं कि मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं। बधाइयां, करीना तुम सेफ रहो और हेल्दी रहो। और खुश रहो जैसे रहती हो।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

करीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं। करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर हैं।

इसके अलावा करीना, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ में भी नजर आने वाली हैं।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When Saif Ali Khan said having kids is overwhelming wont be happy to be around them all the time