DA Image
8 अप्रैल, 2021|9:58|IST

अगली स्टोरी

जब सैफ अली खान ने करीना का नाम लेकर खोले बेडरूम सीक्रेट, सुनकर सारा अली खान ने बंद कर लिए कान

saif ali khan  kareena kapoor  sara ali khan

इन दिनों सैफ अली खान और करीना कपूर अपने नन्हे मेहमान के स्वागत में लगे हुए हैं, वहीं इस बीच उनके घर पर कई रिश्तेदार और करीबी लोग भी पहुंच रहे हैं। हाल ही में सारा अली खान भी तैमूर के छोटे भाई से मिलने पहुंचीं, वो अपने साथ ढेरों गिफ्ट्स लिए भी नजर आईं। बताया जाता है कि सारा, सैफ और करीना से काफी क्लोज हैं, वो हर खास मौके पर सैफीना से मिलने पहुंच जाती हैं। सैफ और सारा एक मशहूर चैट शो पर भी एक साथ दिखाई दिए थे। इसी शो पर सैफ ने अपने बेडरूम सीक्रेट का खुलासा किया था, जिसे सुनकर सारा इतनी शर्मिंदा हुईं कि उन्होंने अपने कान बंद कर लिए थे।

दरअसल, सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' पर पहुंचे थे। इस दौरान पिता और बेटी की बेतरीन कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। इसी शो पर सारा ने पहली बार कार्तिक आर्यन के लिए अपनी पसंद जाहिर की थी। वहीं इसी शो पर करण ने करीना के जिम लुक की बात की तो सैफ ने अपने बेडरूम सीक्रेट के बारे में बताना शुरु कर दिया। करण जौहर ने कहा कि करीना के जिम लुक्स बहुत मशहूर हैं, इसे सुनकर सैफ बोले- 'मुझे पता है क्योंकि मुझे बेडरूम में आते-जाते दिख जाता है'।

 

 

सैफ अली खान की ये बात सुनकर सारा अली खान इस कदर शर्मिंदा हो जाती हैं कि अपने कान बंद कर लेती हैं। सारा का ये रिएक्शन देखकर सैफ और करण जौहर हंस पड़ते हैं। बता दें कि इसी शो पर सारा अली खान ने खुलासा किया था कि उन्हें अभिनेता कार्तिक आर्यन अच्छे लगते हैं और वो उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When Saif Ali Khan reveals his and kareena kapoor bedroom secret Sara Ali Khan embarrassed