DA Image
16 अप्रैल, 2021|3:41|IST

अगली स्टोरी

जब तैमूर के नाम के आगे फिल्मों जैसा डिस्क्लेमर लगाना चाहते थे सैफ अली खान, कॉन्ट्रोवर्सी पर थे नाराज

kareena kapoor khan  saif ali khan  taimur ali khan

बॉलीवुड के स्टार कपल सैफ अली खान और करीना कपूर हाल ही में दूसरी बार माता-पिता बने हैं। बीते दिनों तो सैफ और तैमूर करीना के नन्हे मेहमान के साथ घर भी लेकर आए गए हैं। इसके बाद से बधाईयों का सिलसिला भी जारी है। लेकिन इस बीच अभी तक सभी को इस बात का इंतजार है कि कब सैफ-करीना अपने दूसरे बेटे का नाम का ऐलान करेंगे। वहीं तैमूर के नाम को लेकर हुई जबरदस्त कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सैफ और करीना अब अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हो गए हैं। जिसके बारे में करीना के खुद ही खुलासा किया था।

करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने चैट शो 'व्हाइट वीमेन वॉन्ट' पर बताया था कि 'तैमूर को लेकर हुई पूरी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद, सैफ और मैंने अभी दूसरे बेबी के नाम के बारे में सोचा नहीं है। हम इसे लास्ट मिनट के लिए छोड़ रहे हैं और इसे सरप्राइज ही रखेंगे'। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ काफी समय तक तैमूर के नाम को लेकर श्योर नहीं रहे। वो सोशल मीडिया पर मिले बैकलैश के बाद वो इसे बदलने के बारे में विचार कर रहे थे।

सैफ अली खान ने इस बारे पर बात करते हुए मुंबई मिरर से कहा था- 'मुझे इसके (तैमूर के नाम) के साथ एक डिस्क्लेमर लगाना चाहिए था, जैसे कि फिल्मों में लगाया जाता है कि किसी भी इंसान, जीवित या मृत से इसका सादृश्य होना संयोग मात्र है'। उन्होंने बताया कि 'हां, कई लोगों इस पर आपत्ति जताई थी लेकिन जाहिर तौर पर मुझे लगता है कि मध्ययुगीन इतिहास को देखकर जजमेंट करना एकदम बकवास है। कई लोगों ने मेरी ओर से ये बात कही भी है'।

सैफ अली खान का कहना था कि 'मैं बहुत आत्मविश्वास के साथ ये कह सकता हूं कि हम एक राइट-विंग सोसाइटी में नहीं रहते हैं। क्योंकि भारत अभी भी लिबरल है और लोग अभी भी खुले दिमाग से सोच सकते हैं'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When Saif Ali Khan reacts on son Taimur name controversy says should have added disclaimer