DA Image
30 मई, 2020|10:50|IST

अगली स्टोरी

ऋषि कपूर ने माना उनके और बेटे रणबीर कपूर के रिश्ते हो गए थे खराब, दिया यह बयान

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के उनके बेटे रणबीर कपूर के साथ रिश्ते काफी अच्छे हैं, लेकिन एक ऐसा समय था जब दोनों के बीच में रिश्ते अच्छे नहीं थे। साल 2015 में मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने बताया था कि कैसे गलत तरीके से उन्होंने और उनकी पत्नी नीतू कपूर ने रणबीर के उस फैसले को लिया था, जिसमें उन्होंने अपने पारिवारिक घर से दूर अपनी गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ रहने का फैसला किया था।

ऋषि कपूर ने कहा, 'जब मैं शादी के बाद घर छोड़ा तो मेरे पिता ने मुझे स्पेस दी। मैंने भी रणबीर को उसकी स्पेस दी जब उसने गर्लफ्रेंड के साथ रहने का फैसला किया। इस घर में उसका एक कमरा था। आखिर कैसे वह एक कमरे में सही तरीके से रह पाता? वह एक अच्छा बेटा है। वह मेरी बात सुनता है लेकिन मैं उसके करियर में दखलअंदाजी नहीं करता हूं। मेरा करियर मेरा है और उसका करियर उसका है।  

उन्होंने आगे कहा कि मुझे पता है कि मैंने रणबीर के साथ अपने रिश्ते खराब कर लिए हैं। यहां तक कि मेरी पत्नी भी मुझे बताती रहती हैं कि मैं क्या कर रहा हूं। अब काफी लेट हो गया है। वह हमारे साथ नहीं रहता है। यह हमारे और नीतू के लिए बहुत बुरा है। हम लोग एक नया घर बना रहे हैं, जहां पर उसके और उसके परिवार के लिए काफी जगह होगी लेकिन तब तक ऐसे ही चलता रहेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Your family is your whole world ❤️ so so many LOVES in these beautiful moments 🙏🤗🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है। रणबीर बहुत अच्छे तरीके से व्यवहार करता है। इसके पीछे की वजह नीतू हैं। मैं जब उसकी उम्र में था, तब पूरी तरह से अलग था। उन्होंने आगे कहा, 'मैं अपने पिता से काफी डरता था। मैं पिता के साथ ड्रिंक करता था लेकिन मैं उनके सामने कभी स्मोकिंग नहीं की। इसी तरह मैं रणबीर के साथ ड्रिंक कर लेता हूं लेकिन वह मेरे सामने स्मोक नहीं करता। हालांकि, मुझे पता है कि वह स्मोक करता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When Rishi Kapoor: admitted he d screwed up relationship with son Ranbir: was upset he left family home