फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजब उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत ने वॉट्सऐप पर किया था ब्लॉक, ट्वीट हुआ था वायरल

जब उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत ने वॉट्सऐप पर किया था ब्लॉक, ट्वीट हुआ था वायरल

Rishabh Pant Urvashi Rautela: ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला एक-दूसरे पर इनडायरेक्टली तंज कस रहे हैं। मामला एक इंटरव्यू से शुरू हुआ। ये पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी दोनों का नाम हेडलाइन्स में आ चुका है।

जब उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत ने वॉट्सऐप पर किया था ब्लॉक, ट्वीट हुआ था वायरल
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 12 Aug 2022 12:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। अब उनके बीच सोशल मीडिया पर तू-तू-मैं-मैं चल रही है। लोग उनके झगड़े के मजे ले रहे हैं वहीं दोनों के फैन्स आपस में भिड़ रहे हैं। दरअसल उर्वशी रौतेला ने रीसेंटली एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कैसे RP ने 10 घंटे होटल लॉबी में उनका इंतजार किया था। इसके बाद ऋषभ पंत ने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया कि लोग पॉप्युलैरिटी के लिए झूठ बोलते हैं। इसके बाद उर्वशी ने फिर से उन पर तंज कसा और लिखा कि छोटू भैया को बैट-बॉल खेलनी चाहिए, वह उन्हें बदनाम नहीं कर रहीं। जानिए वो किस्सा जब लिंकअप की खबरों के बाद पंत ने उर्वशी को किया था वॉट्सऐप पर ब्लॉक।

2018 में जुड़ा था दोनों का नाम

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड ऐक्ट्रेसस का लिंकअप होना कोई नई बात नहीं है। शर्मिला टैगोर-नवाब पटौदी से लेकर विराट-अनुष्का तक क्रिकेट और ग्लैमर वर्ल्ड के लिंकअप्स के कई उदाहरण हैं। साल 2018 में भी एक क्रिकेटर का नाम बॉलीवुड ऐक्ट्रेस से जुड़ा था। वह क्रिकेटर थे ऋषभ पंत और ऐक्ट्रेस का नाम है उर्वशी रौतेला। दोनों अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते इससे पहले ही खबर आ गई कि ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को वॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया है। तबसे अब तक उर्वशी रौतेला को ऋषभ के नाम से छेड़ा जाता है।

ये थी ब्लॉक करने की वजह!

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्वशी के स्पोक्स पर्सन ने बताया था कि दोनों ने आपसी सहमति से यह फैसला लिया है। दोनों अपनी दोस्ती को आगे नहीं ले जाना चाहते थे इस वजह से यह फैसला लिया। हालांकि इससे पहले खबरें आई थीं कि ऋषभ रिश्ता आगे नहीं ले जाना चाहते थे। उर्वशी ने उन्हें मैसेज करने की कोशिश की लेकिन ऋषभ ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया था। इन खबरों के बाद साल 2021 में उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को ट्विटर पर बर्थडे विश किया था। इस पर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। लोग लिख रहे थे कि वॉट्सऐप पर ब्लॉक होने के बाद उन्हें ट्वीट करना पड़ा।

अब फिर शुरू हुआ सोशल मीडिया वॉर

अब रीसेंट मामले में उर्वशी ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में बताया कि वह दिल्ली में शूटिंग कर रही थीं तब मिस्टर RP उनका 10 घंटे होटल लॉबी में इंतजार करते रहे। वह सो गईं तो तय हुआ कि मुंबई में मिलते हैं। मुंबई में दोनों मिले तो मीडिया ने उनकी तस्वीरें क्लिक कीं और अफवाहें फैला दीं। उर्वशी के इस इंटरव्यू के बाद ऋषभ ने इंस्टा बोस्ट किया। इसमें लिखा था, बहुत फनी है कैसे लोग पॉप्युलैरिटी के लिए इंटरव्यू में झूठ बोल देते हैं और हेडलाइन्स में आ जाते हैं। दुख की बात है कि कुछ लोगों को नाम और शोहरत की कितनी प्यास है। भगवान उनका भला करे। हैशटैग दिए थे, मेरा पीछा छोड़ दे बहन, झूठ की भी लिमिट होती है। इसके बाद उर्वशी रौतेला ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। उन्होंने लिखा, छोटू भैया को बैट-बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं छोटे बच्चे के साथ बदनाम होने लगूं डार्लिंग तेरे लिए। ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत की वायरल इंस्टाग्राम स्टोरी पर आया उर्वशी रौतेला का जवाब, कहा 'छोटू भैया...मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम...'

epaper