DA Image
2 जनवरी, 2021|12:01|IST

अगली स्टोरी

जब रेखा ने कपिल शर्मा की इंग्लिश का उड़ाया था मजाक, देखें वीडियो

            -

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पुराना एपिसोड शेयर किया है जब रेखा उनके शो में आई थीं। हमेशा सबका मजाक बनाने वाले कपिल की इस एपिसोड में रेखा ने बोलती बंद कर दी थी। रेखा कहती हैं कि कपिल ऐसी बोलते रहते हैं। उन्होंने मेरी एक भी फिल्म नहीं देखी और वह मेरे बारे में कुछ जानते भी नहीं हैं।

कपिल, रेखा से पूछते हैं कि वह क्यों किसी शो में नहीं जातीं तो एक्ट्रेस कहती हैं, कोई दिखाने की चीज हूं तो मैं दिखाऊं। कपिल जवाब देते हैं, हम सबको तो फिर का पानी भेज देना चाहिए।

कपिल, रेखा से कहते हैं कि आप कहती हैं कि इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं, लेकिन 1200-1500 तो यहीं हैं आपके मस्ताने तो बाहर तो ना जाने कितने होंगे। तो आप ऐसे खुद को कम क्यों समझती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इस पर रेखा जवाब देती हैं, इसे कम आंकना नहीं कहते, इसे वेल ब्रॉटअप (अच्छी परवरिश कहते हैं)। इंग्लिश तो समझते हैं न आप? रेखा के इस जवाब से कपिल की बोलती बंद हो जाती है। 

रेखा फिर कपिल की टांग खींचते हुए कहते हैं, इनसे कोई पूछे कि यह मेरे बारे में कितना जानते हैं। मैंने फाइनली एक ऐसे शख्स को ढूंढ लिया है जिसने मेरी एक भी फिल्म नहीं देखी है। इन्हें मेरे बारे में कुछ नहीं पता। 

कपिल फिर जवाब देते हैं कि उन्होंने रेखा की फिल्म फूल बने अंगारे देखी है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, लीजेंड के साथ एक शाम..रेखा जी के साथ कुछ पुरानी यादें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:when rekha teases kapil sharma fir his english watch video