Hindi NewsEntertainment NewsWhen Ranveer Singh predicted Surveen Chawla baby would grow up to be a rapper

सुरवीन चावला ने बताया, जब प्रेग्नेंट थी तो रणवीर ने कहा था- बेबी रैपर होगा

'हेट स्टोरी 2' की एक्ट्रेस सुरवीन चावला कुछ दिनों पहले ही एक बेटी की मां बनी हैं। सुरवीन ने अपनी बेटी का नाम 'ईवा' रखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ईवा का जन्म 15 अप्रैल को हुआ था। सुरवीन...

सुरवीन चावला ने बताया, जब प्रेग्नेंट थी तो रणवीर ने कहा था- बेबी रैपर होगा
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 25 April 2019 01:54 AM
हमें फॉलो करें

'हेट स्टोरी 2' की एक्ट्रेस सुरवीन चावला कुछ दिनों पहले ही एक बेटी की मां बनी हैं। सुरवीन ने अपनी बेटी का नाम 'ईवा' रखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ईवा का जन्म 15 अप्रैल को हुआ था। सुरवीन ने हाल ही में बेटी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस फोटो में ईवा के छोटे-छोटे पैर दिख रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए सुरवीन ने लिखा था, 'बेटी के आने से हमारा परिवार बहुत खुश है।'

हेट स्टोरी 2 की एक्ट्रेस सुरवीन चावला कुछ दिनों पहले ही एक बेटी की मां बनी हैं। सुरवीन ने अपनी बेटी का नाम ईवा रखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईवा का जन्म 15 अप्रैल को हुआ था। बता दें कि हाल ही में रेड कार्पेट पर वॉक के दौरान उन्होंने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से बातचीत की। सुरवीन ने पिंकविला को हाल ही में  रेड कार्पेट पर रणवीर सिंह से हुई बातचीत के बारे में बताया।

सुरवीन ने कहा, 'यह बहुत छोटा सा पल था जब मैंने गली बॉय देखी थी और उसकी परफॉर्मेंस मुझे बहुत अच्छी लगी थी, तो मैंने उसे बताया कि यह फिल्म कितनी अच्छी थी। इस पर रणवीर सिंह ने चुटकी ली और कहा कि तुम्हें फिल्म अच्छी लगी मतलब रैपर पैदा होगा। इस पर मैंने उससे कहा, होगा या होगी ये तो पता नहीं'।

सुरवीन ने कहा कि यह बहुत ही छोटी सी बातचीत थी, हालांकि इस बातचीत ने सभी का दिल जीत लिया।

बता दें कि अभी 2-3 दिन पहले ही सुरवीन हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई हैं। सुरवीन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने एकता कपूर के शो 'कहीं तो होगा' से अपना करियर शुरू किया था। इस शो से सुरवीन को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद सुरवीन 'कसौटी जिंदगी की' में भी नजर आईं। टीवी के बाद सुरवीन ने 'हेट स्टोरी 2' से बॉलीवुड में कदम रखा और फिर इसके बाद वो 'पार्च्ड' और 'उंगली' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं। हाल ही में वो नेटफिलिक्स की पॉपुलर सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' में वे नजर आई थीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें