DA Image
18 जनवरी, 2021|5:56|IST

अगली स्टोरी

जब पहली डेट पर लड़की ने कही थी ऐसी बात, शर्मिंदा हो गए थे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खिय में रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब वह एक लड़की के साथ पहली बार डेट पर गए थे तब लड़की रोने लगी थीं। इतना ही नहीं उस डेट पर लड़की ने यह भी कहा कि वह रणबीर पर ट्रस्ट नहीं करती हैं। 

दरअसल, रणबीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह एक लड़की के साथ पहली डेट पर गए थे तब वह लड़की रोने लगी थीं। रणबीर ने कहा था, मैं वहां गया हीरो के जैसे और बोला कि तुम क्यों रो रही हो? वह कहने लगीं, क्योंकि मैं तुम पर ट्रस्ट नहीं करती। रणबीर ने बताया था कि वह लड़की की बात सुनकर शॉक्ड हो गए थे। लेकिन उन्होंने फिर सिचुएशन को हैंडल कराया। 

रणबीर ने आगे कहा, वहां मैं कुछ हक्का-बक्का हो गया। मुझे पता नहीं था कि मैं क्या बोलूं। अब आप विश्वास करोगे ऐसी मेरी पहली डेट थी।  

रणबीर से जब आगे के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था, उसके बाद वह कभी मेरे साथ डेट पर नहीं गई।

बता दें इन दिनों रणबीर, आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों साथ में टाइम स्पेंड करते नजर आते रहते हैं। कई दिनों से दोनों की शादी की खबरें भी आ रही है, लेकिन दोनों ने हमेशा इसे अफवाह बताया है।

रणबीर के साथ रिलेशन को लेकर आलिया भट्ट ने कहा था, नजर न लगे

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया था कि वह रणबीर के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती के रूप में देखना पसंद करती हैं। आलिया ने कहा था, 'यह एक रिश्ता नहीं है। यह एक दोस्ती है। मैं इस बात को पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूं। यह खूबसूरत है। मैं अभी सितारों और बादलों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात यह है कि हम दो व्यक्ति हैं, जो अभी अपनी-अपनी जिदंगी जी रहे हैं। यह ऐसी स्थिति नहीं है जहां आप हमें लगातार एक साथ देखेंगे। यह एक कम्फर्टेबल रिलेशन की असली निशानी है। नजर ना लगे। वास्तव में रणबीर मेरे शानदार दोस्त हैं।'

रणबीर के पास्ट को लेकर पूछने पर आलिया ने कहा था, 'उन्हें समझना मुश्किल नहीं है। वो तो एक रत्न हैं।'

आलिया और रणबीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार साथ काम करने वाले हैं। फिल्म में दोनों के साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:when ranbir kapoor revealed about his first date girl cried and said i dont trust you