DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: पहली बार दिखी प्रियंका की सगाई की अंगूठी, मीडिया को देख ऐसे छुपाने लगीं

प्रियंका की सगाई की अंगूठी की फोटो और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोगों को ये तस्वीर तब देखने को मिली जब प्रियंका 23 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं।

Priyanka Chopra engagement ring

जब से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई की खबर सामने आई है। तभी से हर कोई इनकी शादी के बारे में ज्यादा से ज्यादा बातें जानना चाहता है। हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि प्रियंका के लिए सगाई की अंगूठी खरीदने के लिए निक जोनस ने न्यूयॉर्क शहर का टिफनी स्टोर ही बंद करवा दिया था। ताकि वो आराम से प्रियंका के लिए अंगूठी खरीद सके। वैसे आप भी इस अंगूठी को देखकर निक की पसंद की तारीफ करेंगे। जी हां, प्रियंका की सगाई की अंगूठी की पहली झलक सामने आ चुकी है।

Priyanka Chopra engagement ring

वायरल हुई प्रियंका की सगाई की अंगूठी की फोटो...
प्रियंका और निक की सगाई प्रियंका के बर्थडे (18 जुलाई) से दो हफ्ते पहले हुई थी। प्रियंका की सगाई की अंगूठी की फोटो और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोगों को ये तस्वीर तब देखने को मिली जब प्रियंका 23 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। हालांकि, उस वक्त कोई ये नहीं समझ पाया था कि यही उनकी इंगेजमेंट रिंग है। लेकिन सगाई की खबर आने के बाद ये फोटोज फिर से वायरल हो रही हैं जिसकी वजह है प्रियंका का अंगूठी छुपाना।

मीडिया को देख प्रियंका ने छुपाई अंगूठी...
जी हां, इन वायरल फोटोज मे आप ये साफ देख सकते हैं कि कैसे पहले प्रियंका आराम से चल रही हैं लेकिन जैसे ही लोगों का फोकस उनकी रिंग पर हुआ तो उन्होंने फौरन हाथ अपनी जींस की जेब में छुपा लिया और बहुत आराम से वहां से निकल गईं। मगर तब तक प्रियंका की एंगेजमेंट रिंग की फोटो कैमरे में कैद हो चुकी थी।   

बता दें इनकी शादी की खबरें तभी आनी शुरु हो गईं जब प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों पहले निक जोनस को साथ में लेकर भारत आईं थीं। मुंबई में प्रियंका ने निक जोनस को अपनी मां से मिलवाया। शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' को भी छोड़ दिया है। 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ही सबसे पहले सोशल मीडिया के जरिए बताया कि प्रियंका ने खास वजह से ये फिल्म छोड़ी है जिसके बाद उनकी शादी की अटकलें लगनी शुरु हो गईं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:when priyanka chopra try to hide her engagement ring at airport watch video