DA Image
23 अक्तूबर, 2020|12:45|IST

अगली स्टोरी

जब नेहा कक्कड़ ने गुस्से में भाई टोनी का मार दिया था थप्पड़, देखें मजेदार वीडियो

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के गानों को बहुत पसंद किया जाता है। इन दिनों नेहा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अपने भाई टोनी कक्कड़ को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, नेहा ने टोनी को मजाकिया अंदाज में थप्पड़ मारा है। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा के भाई टोनी कक्कड़ उनके बाल खींचते हैं। इस पर सिंगर को गुस्सा आ जाता है और वह टोनी को थप्पड़ मार देती हैं। इसके बाद भाई को सॉरी बोलने लगती है और फिर दोनों हंसने लगते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में 'गोवा वाले बीच पे' गाना सुनाई दे रहा है। मालूम हो कि इस गाने को नेहा और टोनी ने मिलकर गाया है। वीडियो पर नेहा के फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

'नवजोत सिंह सिद्धू' ने अर्चना पूरण सिंह के सिर पर मारने के लिए 'सपना' को दिया पत्थर, फनी वीडियो देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

इससे पहले नेहा और टोनी का एक फनी वीडियो सामने आया था। इस वीडियो को नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में नेहा सोते हुए खर्राटे लेते हुई नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में टोनी कहते हैं, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हमारी नेहा सुपरस्टार सिंगर तो है ही लेकिन इस लॉकडाउन में मैंने उनका एक अनोखा टैलेंट ढूंढ निकाला है। इसके बाद कैमरा नेहा की तरफ घूमता है। इस दौरान दिखता है कि नेहा सोते हुए खर्राटे ले रही हैं।

VIDEO: जब शाहरुख खान के चलते गुलशन ग्रोवर को वीजा देने से कर दिया गया था इनकार, दिलचस्प है किस्सा

वीडियो रिकॉर्ड करते हुए टोनी गाना गाने लगते हैं तभी नेहा कक्कड़ की नींद खुल जाती है और उन्हें पता चल जाता है कि टोनी उनका सोते हुए वीडियो बना रहे हैं। टोनी भागने लगते हैं तभी नेहा उन्हें तकिया फेंककर मारती हैं। नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को बहुत पसंद किया गया। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:when neha kakkar slapped her brother tony kakkar know reason watch video