DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › मोहम्मद कैफ ने पाकिस्तान जाकर की थी शोएब अख्तर की बेइज्जती, कपिल शर्मा को बताया किस्सा
मनोरंजन

मोहम्मद कैफ ने पाकिस्तान जाकर की थी शोएब अख्तर की बेइज्जती, कपिल शर्मा को बताया किस्सा

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Mon, 27 Sep 2021 04:27 PM
मोहम्मद कैफ ने पाकिस्तान जाकर की थी शोएब अख्तर की बेइज्जती, कपिल शर्मा को बताया किस्सा

कपिल शर्मा के शो पर क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग मेहमान बने थे। उनके एपिसोड्स की कई मजेदार किस्से सामने आ रहे हैं। शो पर मोहम्मद कैफ ने बताया कि कैसे एक बार उन्होंने जानबूझकर क्रिकेटर शोएब अख्तर की बेइज्जती की थी। इससे पहले भी शो की क्लिप वायरल हुई थीं जिस पर कपिल शर्मा उनके पुराने सोशल मीडिया पोस्ट खोजकर लाए थे।

 

कपिल ने याद दिलाई पुरानी घटना

कपिल शर्मा शो क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग ने खूब मजे किए। एपिसोड में होस्ट कपिल शर्मा ने एक पुरानी घटना याद की जिसमें शोएब अख्तर लंबा रनअप ले रहे थे और कैफ बैकफुट पर खेलने के बजाय आगे बढ़ गए। इस वजह से शोएब गेंद नहीं डाल पाए थे। वह कुछ झल्ला भी गए थे।

 

बोले- मुझे उनकी बेइज्जती करनी थी

कैफ इस पर बोले, थोड़ी मुझे उनकी बेइज्जती करनी थी। क्योंकि वो नामचीन गेंदबाज, उनका रन-अप इतना लंबा। सहवाग ने तो बहुत छक्के मारे, हमें मौका कम मिला खेलने का। वो जब आए, मैं भी वॉक कर गया। बॉलिंग उन्होंने करी नहीं रोक दी। 

 

 

 

बताया, कामयाब हुआ प्लान

कैफ बताते हैं, मैं आगे जाऊंगा, ये बंदा रुक जाएगा, बॉलिंग करेगा ही नहीं। वही मेरा प्लान था, कामयाब हुआ कि उनकी जरा बेइज्जती करता हूं पाकिस्तान जाकर। शो के एक और प्रोमो में कपिल शर्मा ने मोहम्मद कैफ के साथ ऐश्वर्या की पुरानी फोटो दिखाई थी। इस फोटो पर फॉलोअर के मजेदार कॉमेंट्स थे। कपिल ने एक फॉलोअर का कॉमेंट पढ़कर सुनाया जिस पर कैफ शरमा गए थे।


कपिल शर्मा खोज लाए ऐश्वर्या राय के साथ मोहम्मद कैफ की पुरानी फोटो, दिखा फैन का मजेदार कॉमेंट

संबंधित खबरें