DA Image
8 अप्रैल, 2021|11:17|IST

अगली स्टोरी

जब अर्जुन कपूर को डेट करने की वजह से ट्रोल ने मलाइका को कहा 'बुड्ढी', एक्ट्रेस ने दिया शानदार जवाब

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप को लेकर काफी समय तक कई तरह के कयास लगाए गए थे। वहीं 2019 में दोनों ने डेटिंग की खबरों पर मुहर लगा दी थी। इस कपल को जहां एक तरफ फैंस का सपोर्ट मिला तो वहीं ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका को ट्रोल्स ने 'डेसपरेट' और 'बुड्ढी' तक कह डाला। उसी साल एक इंटरव्यू के दौरान एक मलाइका अरोड़ा ने ऐसे ट्रोल्स को शानदार जवाब दिया था।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय तक अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधे रहे। हालांकि, सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट्स और तस्वीरों के जरिए दोनों ही फैंस को हिंट्स देते रहते थे। इसके बाद एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दोनों ने फाइनली अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। इसके बाद HT Brunch के इंटरव्यू में मलाइका से पूछा गया कि उनके रिलेशन में एज के अंतर को लेकर कुछ परेशानियां हुईं? इस पर मलाइका ने कहा- 'जब आप एक रिलेशनशिप में होते हैं तो उम्र की बात नहीं होती है। दुर्भाग्य से हम ऐसी सोसाइटी में रहते हैं, जो समय के साथ आगे बढ़ने से इनकार करती है'।

मलाइका ने आगे कहा- 'अगर एक उम्र दराज व्यक्ति किसी यंग लड़की के साथ रोमांस करता है तो उसकी तारीफें होती हैं। लेकिन जब औरत उम्र में बड़ी होती है तो उसे डेस्परेट और बुड्ढी बुलाया जाता है। जो लोग ऐसी सोच रखते हैं, उसके लिए मेरे पास एक लाइन का जवाब है- Take a flying f***'।

मलाइका ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके बेटे अरहान ने रिलेशनशिप पर क्या प्रतिक्रिया दी। मलाइका ने कहा कि 'किसी भी सिचुएशन का सामना करने का सबसे बेस्ट तरीका है इमानदारी। ये जरूरी है कि आप अपने प्रियजनों को बताएं कि आपकी जिंदगी में क्या चल रहा है और फिर उन्हें थोड़ा समय और स्पेस दें चीजों को समझ पाने का। मैंने बात की है और मैं बहुत खुश हूं कि हर कोई आज खुश है'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:when Malaika Arora reply to trolls who call her buddhi for dating Arjun Kapoor