Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़when madhuri dixit son gave her this wonderfull suggestion

फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर कन्फ्यूज थीं माधुरी, तो बेटे ने कही ऐसी बात कि चौंक गई थीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित जल्द ही फिल्म 'टोटल धमाल' में अपना कॉमेडी अवतार दिखाने वाली हैं। इस फिल्म में माधुरी के साथ अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी,...

फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर कन्फ्यूज थीं माधुरी, तो बेटे ने कही ऐसी बात कि चौंक गई थीं एक्ट्रेस
सुष्मिता सेमवाल लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 20 Feb 2019 10:45 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित जल्द ही फिल्म 'टोटल धमाल' में अपना कॉमेडी अवतार दिखाने वाली हैं। इस फिल्म में माधुरी के साथ अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा लीड रोल में हैं। हाल ही में लाइव हिन्दुस्तान से खास बातचीत के दौरान माधुरी ने फिल्म और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताई।

माधुरी ने बताया कि इस फिल्म को शूट करते टाइम उन्हें बहुत मजा आया। इसके साथ ही अनिल कपूर के साथ जो उनकी बॉन्डिंग है फिल्म में वो काफी मजेदार होगी जिसे दर्शक भी पसंद करेंगे।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा, मैं फिल्म में अनिल कपूर की पत्नी का किरदार निभा रही हूं। इस बार सबको हमारा अलग अवतार देखने को मिलेगा। दोनों के बीच खूब मजेदार नोक-झोंक देखने को मिलेगी।

बता दें कि माधुरी के 2 बेटे हैं और वो माधुरी को पूरा सपोर्ट करते हैं। माधुरी ने इंटरव्यू के दौरान एक बहुत ही खास किस्सा बताया। माधुरी ने कहा, 'अभी कुछ दिनों पहले मेरे पास एक स्क्रिप्ट आया था जो मुझे कहीं न कहीं कन्विंस नहीं कर रहा था और मैं उसको लेकर काफी सोच रही थी। तो मैंने अपने बेटे को पूरी बात बताई कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि ये मैं करूं कि नहीं तो उसने कहा, 'मॉम...आप एक्ट्रेस हैं और आपको हर टाइप का रोल करना चाहिए। बेटे की बात सुनकर मुझे भी लगा कि हां बात तो सही है। तो जब बच्चों से मैं ऐसी बातें सुनती हूं तो बहुत अच्छा लगता है। वो बहुत सपोर्टिव हैं।' 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें