DA Image
3 मार्च, 2021|3:36|IST

अगली स्टोरी

जब कियारा आडवाणी को मम्मी ने फोन पर ब्वॉयफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ लिया था, जानें फिर क्या हुआ था

कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म लक्ष्मी में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कियारा के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। बता दें कि कियारा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि कियारा इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। हालांकि कियारा और सिद्धार्थ एक-दूसरे को सिर्फ दोस्त बताते हैं। लेकिन आपको बता दें कि कियारा प्यार में बहुत विश्वास करती हैं और ऐसी क्या चीज है जो वह रिलेशनशिप में बर्दाशत नहीं कर सकतीं। 

दरअसल एक इंटरव्यू में कियारा ने कहा था, 'मैं 10वीं क्लास में थी जब पहली बार रिलेशनशिप में आई थी। तब मेरी मम्मी ने मुझे फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था। उन्होंने कहा था, तुम्हारे बोर्ड एग्जाम्स आ रहे हैं तुम अपना पूरा ध्यान सिर्फ पढ़ाई पर रखो।' 

कियारा ने इस दौरान यह भी कहा था कि मेरे मम्मी-पापा की लव मैरिज हुई है और दोनों एक-दूसरे के पहले गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड थे तो हमने घर में बहुत प्यार भरा माहौल देखा है। तो मैं जिसे भी डेट करती थी तो सोचती थी इसी से मैं शादी करूंगी। तो मैं प्यार और शादी में बिलीव करती हूं।

कियारा से जब पूछा गया कि वह रिलेशनशिप में क्या चीज बर्दाशत नहीं कर सकतीं? तो एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैं किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार बर्दाशत नहीं कर सकती।'  

नुसरत भरूचा ने बताया, जब शूट के दौरान डायरेक्टर हंसल मेहता ने लगाई थी डांट

कियारा और अक्षय की फिल्म लक्ष्मी की बात करें तो बता दें कि फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज होगी। इसे केप ऑफ गुड फिल्म्स, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। यह तमिल की सुपरहिट फिल्म मुनी 2 का हिंदी रीमेक है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When Kiara advani mother caught her talking to boyfriend on phone know what happened then