Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़When Katrina Kaif got angry on media asked about Salman Khan affair with model

जब मीडिया पर भड़क गई थीं कटरीना कैफ, ब्राजिलियन मॉडल संग सलमान के अफेयर पर पूछा गया था सवाल

कटरीना कैफ मीडिया के साथ बहुत कूल रहती हैं लेकिन एक बार जब उनसे सलमान खान के अफेयर को लेकर सवाल पूछा गया तो वह आपा खो बैठी थीं। कटरीना का यह थ्रोबैक वीडियो उनके फैन पेज ने शेयर किया है।

जब मीडिया पर भड़क गई थीं कटरीना कैफ, ब्राजिलियन मॉडल संग सलमान के अफेयर पर पूछा गया था सवाल
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 28 May 2023 10:50 PM
हमें फॉलो करें

कटरीना कैफ के करियर को संवारने में सलमान खान का बड़ा हाथ माना जाता है। दोनों ने साथ में कई हिट दी हैं। फिल्मों की शूटिंग के दौरान साल 2005 में उनके अफेयर की खबरें आने लगीं और बी-टाउन में इसकी चर्चाएं जोर पकड़ीं। दोनों को सेट से लेकर इवेंट तक में साथ देखा जाता था। करीब 5 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था। सलमान से अलग होने के बाद कटरीना ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू किया। वैसे तो कटरीना मीडिया से बात करते हुए हमेशा ही बहुत कूल रहती हैं लेकिन एक बार जब उनसे सलमान और ब्राजिलियन मॉडल के अफेयर को लेकर सवाल पूछा गया तो वह नाराज हो गईं।

फैन पेज ने शेयर किया वीडियो
कटरीना एक इवेंट में पहुंची थीं जहां वह मीडिया से बात कर रही थीं। इसी दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल पूछा कि सलमान के रिलेशिनशिप की चर्चा ब्राजिलियन मॉडल के साथ हो रही है। उस वक्त कटरीना, रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं। सवाल सुनते ही वह रिपोर्ट पर भड़क गईं और कहा कि यह बहुत ही बेहूदा सवाल है। कटरीना का यह वीडियो उनके फैन पेज से साझा  किया गया  है।

मीडिया पर भड़कीं
कटरीना मीडिया से कहती हैं, 'आप लोगों को एक बात समझने की जरूरत है, अब मैं यह कहने जा रही हूं जब कोई आपके सामने खड़ा हो तो आपको उसके साथ सम्मान से पेश आने की जरूरत है। आप लोगों को यह सीखने की जरूरत है कि लाइन कहां पर है।' अपनी बात कहने के बाद कटरीना वहां से चली जाती हैं।

 

विकी कौशल से हुई शादी
कटरीना ने दिसंबर 2021 में विकी कौशल से शादी की। राजस्थान के सवाई माधोपुर में उनकी शादी की रस्में  बेहद भव्य तरीके से हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने कपल की शादी के बाद उन्हें 3 करोड़ की रेंज रोवर गाड़ी गिफ्ट की।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें