DA Image
8 जनवरी, 2021|2:40|IST

अगली स्टोरी

जब करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कहा था- लोग कहते थे कि उन्होंने कभी प्रेग्नेंट एक्ट्रेस नहीं देखी

करीना कपूर खान उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो बॉलीवुड में नया ट्रेंड लेकर आती हैं। जब करीना प्रेग्नेंट थीं तब उन्होंने प्रेग्नेंट होने के बाद भी अपना काम जारी रखा था। इतना ही नहीं उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान रैंप वॉक कर सबको चौंका दिया था। अब करीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बीबीसी को दिए इंटरव्यू में अपने प्रग्नेंसी पीरियड के बारे में बात कर रही हैं।

करीना ने कहा था, 'मैंने अपना प्रेग्नेंसी पीरियड काफी एंजॉय किया है। मैंने फिल्म में काम किया, कई इवेंट्स में शामिल हुई, कई शोज का हिस्सा बनी। यह पल मेरे लिए काफी यादगार था'।

करीना ने कहा था, 'मैंने कई लोगों से सुना था कि उन्होंने कभी भारतीय एक्ट्रेस को प्रेग्नेंट नहीं देखा था। लोग कहते थे कि भारती एक्ट्रेस प्रेग्नेंट होने के बाद मीडिया से दूर हो जाती हैं। या तो वह लंदन चली जाती हैं या फिर घर में रहती हैं। मैंने कभी ऐसा नहीं किया। मैंने अपना बेबी बंप कभी नहीं छिपाया'।

जब ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने गलती से रणबीर कपूर को समझ लिया था अपना पापा!

करीना ने आगे कहा था, 'मैं तैमूर के जन्म के 20 दिन पहले करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' का हिस्सा बनी थी। उस वक्त मेरे हाथ, पैर और चेहरा सूज गया था।। जब मैं 'कॉफी विद करण' का वो एपिसोड देखा तो मुझे लगा कि मैं ज्यादा सुंदर नहीं लग रही थी बल्कि मोटी लग रही थी। लेकिन फिर मुझे अपना वो लुक अच्छा लगा'।

करीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आई थीं। इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में थे। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। करीना की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अब वह फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:when Kareena Kapoor talked about pregnancy said People Told Me They Have Never Seen An Indian Actress Pregnant