DA Image
5 अप्रैल, 2021|4:15|IST

अगली स्टोरी

जब सलमान खान के सामने घुटनों पर बैठकर फूट- फूट कर रोए थे करण जौहर, जवाब मिला था- 'मैं मार डालूंगा तुझे'

karan johar  salman khan

1998 में बतौर निर्देशक करण जौहर की पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में थे, हालांकि ये फिल्म सलमान खान के कैमियो के बिना अधूरी मानी जाती है। इस सुपरहिट फिल्म से जुड़े वैसे तो कई किस्से हैं, लेकिन आज हम आपको बताते हैं वो किस्सा जब करण जौहर, सलमान खान के सामने घुटनों पर बैठकर फूट- फूट कर रोए थे।

दरअसल फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के कैमियो के लिए करण जौहर किसी बड़े सितारे को चाहते थे। इसके लिए करण ने चंद्रचूड़ सिंह सहित कुछ सितारों से बात भी की लेकिन बात बन नहीं पाई, लेकिन सलमान खान इस किरदार के लिए तैयार हो गए। इसके बाद शुरू हुई फिल्म की शूटिंग। फिल्म में शाहरुख खान ने राहुल, काजोल ने अंजलि और सलमान खान ने अमन का किरदार निभाया था।

फिल्म के वेडिंग सीन के लिए करण जौहर, सलमान से सूट पहनवाना चाहते थे लेकिन सलमान, करण से कहते हैं, 'मेरे पास एक बेहतरीन आइडिया है, मैं शादी में टॉर्न जीन्स और टी शर्ट पहनूंगा। अभी तक कहीं पर भी किसी ने भी ऐसा नहीं देखा होगा, लोगों को ये देखकर मजा आ जाएगा।' सलमान खान की बात सुनकर करण जौहर पहले तो हक्का बक्का रह जाते हैं, उन्हें लगता कि शायद सलमान उनके साथ मजाक कर रहे हैं।

कुछ देर के बाद सलमान खान से करण जौहर कहते हैं कि आपको सूट ही पहनना पडे़गा, फिल्म के हिसाब से जींस कुछ जचेगी नहीं, लेकिन सलमान खान मना कर देते हैं। सलमान खान को जब समझाकर करण जौहर थक जाते हैं तो वो फूट फूट कर रोने लगते हैं और कहते हैं, 'प्लीज ये मेरी पहली फिल्म है, ऐसा मत करो।' करण जौहर घुटने पर बैठकर कहते हैं कि सच में सूट सबसे अच्छा लगेगा। 

करण जौहर को ऐसे रोता देख सलमान खान एक दम से सकपका जाते हैं और कहते हैं, 'हां, हां, हां.... तू परेशान मत हो... मैं पहन लूंगा। तू रोना मत, मैं मार डालूंगा तुझे, तू रोना मत।' इस पूरे किस्से का जिक्र करते हुए करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा था,'मुझे पता था कि सलमान खान आखिरकार मान जाएंगे क्योंकि उनका दिल बहुत बड़ा है और वो सभी की मदद करते हैं। उस वक्त वो सब काफी अजीब था, लेकिन मजेदार था।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:when karan johar bawl loudly in front of Salman Khan for Kuch Kuch Hota Hai starring Kajol Shahrukh Khan