Hindi NewsEntertainment Newswhen kapil sharma got to know about friend death but still he make audience laugh - Entertainment News India

जब कपिल शर्मा ने बयां किया था अपना दर्द, दोस्त का हो गया था निधन, फिर भी स्टेज पर आकर...

कपिल शर्मा की खास बात ये है कि वह ऑनस्क्रीन के अलावा ऑफस्क्रीन भी सभी को हंसाते रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था जब कपिल ने अपने दुखों को भुलाकर स्टेज पर जाकर सभी को हंसाया था।

जब कपिल शर्मा ने बयां किया था अपना दर्द, दोस्त का हो गया था निधन, फिर भी स्टेज पर आकर...
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 2 April 2022 12:31 PM
हमें फॉलो करें

कॉमेडियन कपिल शर्मा को अब सभी जानते हैं। आज कपिल के लिए खास दिन है क्योंकि आज कॉमेडियन का बर्थडे है। बता दें कि कपिल ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल झेला है और काफी मेहनत के बाद आज वह टॉप कॉमेडियन हैं। एक वक्त ऐसा भी था जब कपिल के ऊपर दुखों का पहाड़ टूटा था, लेकिन फिर भी उन्होंने अपने काम पर फोकस किया। दरअसल, कपिल ने खुद बताया था कि एक वक्त ऐसा था जब वह खुद काफी दुखी थी, लेकिन फिर भी उन्होंने सभी को हंसाया। 

कपिल ने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'कभी-कभी जिंदगी में ऐसा समय आता है जिसपर आप कंट्रोल नहीं कर सकते। आपको उनसे लड़ना होता है, लेकिन कभी-कभी आपका दिमाग फंस जाता है। एक बार मैं कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग कर रहा था, रात की शूटिंग थी और मेरे एक दोस्त का कॉल आया कि मेरे एक दूसरे दोस्त का निधन हो गया है। उस वक्त मैं काफी इमोशनल हो गया था, टूट गया था और मुझे लगा कि मैं अब कुछ नहीं कर सकता।'

कपिल ने आगे बताया था, 'मैं फिर बैकस्टेज पर गया, 5 मिनट का ब्रेक लिया और अपने दोस्त को भी गाली दी जिसने मुझे कॉल किया। मैंने कहा कि तुमने मुझे अभी कॉल क्यों किया, जो होना था वो हो गया था। तो आपका दिल टूटता है, लेकिन आपको फिर काम पर फोकस करना होता है। चाहे कॉमेडी नाइट्स हो या कपिल शर्मा शो। स्टेज पर एक अलग जादू होता है जो आपका सारा दुख भुला देता है। आप अच्छे इंटेनशन से स्टेज पर जाते हैं, सबको हंसाते हैं इसलिए आपके अंदर एक पावर आती है जो आपको शांत करता है।'

नेटफ्लिक्स पर आया शो

कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो के अलावा नेटफ्लिक्स के शो आई एम नॉट डन येट में आए। इस शो के जरिए कपिल ने स्टैंड अप कॉमेडी की। कपिल के इस शो को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस शो के दौरान कपिल ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। अब ओटीटी में धमाका करने के बाद कपिल अब फिल्म में नजर आने वाले हैं।

कपिल ने खुद कुछ दिनों पहले अनाउंसमेंट की थी कि वह नंदिता दास के साथ फिल्म में काम करने वाले हैं। रिपोर्टस की मानें तो इस फिल्म में कपिल, डिलीवरी बॉय का किरदार निभाएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें