Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़when deepika padukone see katrina kaif s car outside gym

OMG! जिम के बाहर इस एक्ट्रेस की कार देख उल्टे पांव लौंट गईं दीपिका

दीपिका पादुकोण और रणवीर आए दिन किसी न किसी खबर को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों वो अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 8 March 2018 10:00 AM
हमें फॉलो करें

जिम के बाहर देखी कैट की कार

1 / 3

दीपिका पादुकोण और रणवीर आए दिन किसी न किसी खबर को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों वो अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि इन दिनों कपल अपनी शादियों की तैयारियों में बिजी हैं। वहीं, दीपिका अपनी नेक इंजरी और बैक पेन से भी जूझ रही हैं। और इससे राहत पाने के लिए वे वर्कआउट करना चाहती थीं। इसके लिए वे अपनी जिम ट्रेनर यास्मिन कराचीवाला के फिटनेस स्टूडियो गई थीं। लेकिन वहां दीपिका ने कुछ ऐसा देखा कि जिम में अंदर जाने की बजाए वहां से वापस निकल गईं। दरअसल, वहां खड़ी गाड़ी का नंबर देखते ही, वे समझ गईं कि जिम के अंदर कैटरीना कैफ हैं। उन्हें कैट की गाड़ी का नंबर भी याद है। 

जाह्नवी के बर्थडे पर इस लड़के ने किया विश, जवाब मिला- आई लव यू...जानें कौन है ये

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने ज्योति संग लिए सात फेरे, जानिए दुल्हन के बारे में

आगे पढ़ें कैट को देख क्यों भागीं दीपिका...

नेक इंजरी से परेशान हैं दीपिका

2 / 3

बता दें कि दीपिका अपनी नेक इंजरी को लेकर काफी परेशान चल रही हैं। इसलिए उन्होंने जिम जाने का फैसला किया। ताकि अमेरिका जाने से पहले कुछ कैलोरी बर्न कर लें। लेकिन जिम पहुंचते ही उन्हें उल्टे पांव वापस लौटना पड़ा। जिम के बाहर खड़ी चमचमाती कार में ऐसा क्या देखा कि वे जिम के अंदर जाने से ही डर गईं। दरअसल, जिम में रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी अंदर थीं। और ऐसे में दीपिका कैट का समाना करने से बचना चाह रही थीं। गौरतलब  है कि दीपिका भी रणबीर कपूर की एक्स रह चुकी हैं। दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर कैट को डेट कर रहे थे। इसलिए दीपिका और कैट एक-दूसरे का आमना-सामना करने से बचती हैं।

जल्द कर सकते हैं रणवीर और दीपिका शादी

3 / 3

दीपिका इन दिनों रणवीर सिंह का डेट कर रही हैं और बहुत जल्द दोनों एक दूसरे से शादी भी करने वाले हैं। दीपिका की बेक इंजरी की खबर विशाल भारद्वाज ने दी थी। उन्होंने बताया था कि वे दीपिका और इरफान को लेकर एक फिल्म करने जा रहे हैं, लेकिन दोनों की तबियत ठीक न होने के कारण फिलहाल फिल्म की शूटिंग टाल दी गई है। 

ऐप पर पढ़ें