Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़when Deepika Padukone Enters Shah Rukh Khans Birthday party Katrina Kaif Exits

Shocking: जब दीपिका की वजह से कैटरीना को छोड़नी पड़ी शाहरुख की पार्टी

यूं तो शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में काफी मस्ती और धूम-धड़ाका हुआ। लेकिन इसके अलावा भी इस पार्टी में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां, इस पार्टी में हुई एक कैट फाइट

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 2 Nov 2017 11:36 AM
हमें फॉलो करें

दीपिका और आलिया, पार्टी से बाहर निकलती हुई कैटरीना

1 / 2

यूं तो शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में काफी मस्ती और धूम-धड़ाका हुआ। लेकिन इसके अलावा भी इस पार्टी में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां, इस पार्टी में हुई एक कैट फाइट, जिसके बारे में किसी को भी नहीं पता। क्योंकि, ये लड़ाई बहुत ही ठंडे तरीके से हुई। हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की, जिनकी बीच की कोल्ड वॉर शाहरुख की पार्टी में भी देखने को मिली। 

दीपिका को देखकर भागी कैटरीना... 
दरअसल, बात ये है कि कैटरीना पहले ही इस पार्टी में पहुंच गई थीं। लेकिन जैसे ही दीपिका पादुकोण ने यहां एंट्री की, कैट ने पार्टी से बाहर जाना ही बेहतर समझा और वो अपनी टीम के साथ फार्महाउस से बाहर चली गई। बाहर उन्होंने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी खिचवाईं।

katrina kaif

रणबीर की वजह से हैं दोनों में दूरियां... 
कैटरीना के इस स्टेप के बाद ये साफ हो जाता है कि उनके और दीपिका के बीच अभी भी खटास हैं। जिसकी वजह है दोनों के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर। दरअसल, दीपिका के साथ रिलेशनशिप में होने के बावजूद रणबीर ने उनको धोखा देते हुए कैटरीना से रिश्ता जोड़ा। इसके बाद कैटरीना-दीपिका के रिश्ते बिगड़े, लेकिन रणबीर के साथ कैटरीना का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला। पिछले साल कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हुआ, लेकिन कैटरीना और दीपिका के बीच शीत युद्ध अभी भी जारी हैं। 

बता दें कि, रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड रहीं दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ शाहरुख की बहुत अच्छी और करीबी दोस्त है। शायद, कैटरीना नहीं चाहती थी की पार्टी में कुछ हंगामा हो इसलिए उन्होंने अलीबाग से निकलना ही बेहतर समझा।

आगे देखिए कैसे पार्टी से बाहर निकली कैटरीना कैफ

Party: शाहरुख के बर्थडे में छाई बेटी सुहाना की गर्ल गैंग, बॉलीवुड हिरोइंस को भी छोड़ा पीछे

Photos: शाहरुख ने 15cr में खरीदा था 'मन्नत', आज है इतनी कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

फैंस के साथ सेल्फी खिंचाते हुुए कैट

2 / 2

शाहरुख के बर्थ-डे सेलिब्रेशन में जिन भी सेलेब्स ने शिरकत की थी, वो लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें जारी कर रहा हैं। इस कारण इस पार्टी को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने मिल रहा है। आपको बता दें, शाहरुख ने अपनी बर्थ-डे पार्टी अलीबाग स्थित फार्महाउस पर रखी थी।  जिसमें करण जौहर, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और फराह खान जैसे कई सेलेब्स पहुंचें।

 

 

What an #ittefaq! @s1dofficial n me #twinning en route Alibag! Chopper courtesy @karanjohar #rich

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

वैसे गौरी हमेशा अपने पति की जन्मदिन की प्लानिंग का जिम्मा उठाती हैं लेकिन इस बार सुनने में आ रहा है कि शाहरुख ने खुद लोगों को पर्सनली इनविटेशन भेजा है। 

ऐप पर पढ़ें