Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़when david dhawan said varun has rich dad and i had a poor father ye uska muqaddar hai - Entertainment News India

जब डेविड धवन बोले, वरुण का डैड मेरे पिता जैसा गरीब नहीं, उसका मुकद्दर है

एक इंटरव्यू के दौरान डेविड धवन ने परिवार और शुरुआती दिनों की बात की थी। उन्होंने बताया था कि उनके पिता काफी गरीब थे। इस वजह से उन्हें इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए 10 साल तक स्ट्रगल करना पड़ा।

Archana Pathak हिंदुस्तान टाइम्स, नई दिल्लीTue, 16 Aug 2022 05:59 PM
हमें फॉलो करें

डेविड धवन ने मंगलवार को अपना 71वां जन्मदिन मनाया। डेविड बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर हैं। उन्होंने अब तक कुल 42 फिल्में डायरेक्ट की हैं। एक इंटरव्यू के दौरान डेविड धवन ने परिवार और शुरुआती दिनों की बात की थी। उन्होंने बताया था कि उनके पिता काफी गरीब थे। इस वजह से उन्हें इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए 10 साल तक स्ट्रगल करना पड़ा।

साल 2017 में  जुड़वा 2 के प्रमोशन के दौरान डेविड धवन से नेपोटिजम पर सवाल पूछा गया था। इस पर डेविड ने जवाब दिया था कि इससे फिल्म इंडस्ट्री में काम भले आसानी से मिल जाए पर टिकता वही है जिसके पास हुनर है। 


मैंने कभी उनके प्रोफेशनल करियर में मदद नहीं की

हम सभी इंडस्ट्री में बाहर से आए। मैंने वरुण और रोहित को उनके प्रोफेशनल करियर में किसी तरह की मदद नहीं की। मुझे दूसरे लोगों को जरिए पता चला कि रोहित फिल्म बना रहा है। ठीक ऐसा ही वरुण के डेब्यू के वक्त भी हुआ।  करण जौहर ने मुझे बताया कि वरुण उसकी फिल्म से बॉलीविड में डेब्यू करने जा रहा है जिससे सुनकर मैं और रोहित काफी हैरान हुए।


वरुण का पिता मेरे पिता की तरह गरीब नहीं है

वरुण को उस तरह के स्ट्रगल का सामना नहीं करना पड़ा क्योंकि उसका पिता मेरे पिता की तरह गरीब नहीं है। ये उसका मुकद्दर है। करण की फिल्म हो गई वरना मुझे ही उसे लॉन्च करना पड़ता आखिरकार मैं उसका पिता जो हूं। 

डेविड धवन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1984 में आयी फिल्म  रांश में बतौर एडिटर की थी। जिसके बाद स्वर्ग , शोला और शबनम, बोल राधा बोल, राजा बाबू, कुली नं 1 ,साजन चले ससुराल, जुड़वा, हीरो नं 1 को साथ और भी बहुत सी फिल्मों का निर्देशन किया। वरुण धवन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की  साल 2012 आयी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर हुई।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें